मिसालः कपल ने सिंपल तरीके से की शादी और बचे हुए पैसे का एक हिस्सा मुख्यमंत्री कोष में दान किया

मिसालः कपल ने सिंपल तरीके से की शादी और बचे हुए पैसे का एक हिस्सा मुख्यमंत्री कोष में दान किया
अनिल एक प्रापर्टी डीलर के यहां गाड़ी चलाता है, जबकि नीलम की जिंदगी फुटपाथ पर भीख मांगकर चलती थी.

एक जोड़े ने सादे समारोह में शादी की और इसके आयोजन के लिए रखे हुए धन का एक हिस्सा कोविड-19 (Covid-19) से निपटने में राज्य की सहायता के लिए दान कर दिया.

  • Share this:
केंद्रपाड़ा. ओडिशा (Odisha) के जगतसिंहपुर जिले में एक जोड़े ने सादे समारोह में शादी की और इसके आयोजन के लिए रखे हुए धन का एक हिस्सा कोविड-19 (Covid-19) से निपटने में राज्य की सहायता के लिए दान कर दिया. दूल्हा ज्योति रंजन स्वैन ने कहा कि दोनों परिवारों ने शादी के लिए व्यापक योजना बनाई थी. लेकिन जोड़े ने सादे ढंग से शादी करने का फैसला किया और मुख्यमंत्री राहत कोष में 10,000 रुपये का दान दिया.

जिले के इरासामा प्रखंड के रहने वाले स्वैन ने कहा, 'हमने पहले एक भव्य समारोह की व्यवस्था की थी. लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से योजना बाधित हो गई. इसलिए हमने शादी के लिए बचाए गए धन का एक हिस्सा महामारी से निपटने के लिए राज्य के कोष में दान करने का फैसला किया.'

73 मामलों की हुई पुष्टि
ओडिशा में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 73 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से 71 पृथक केंद्र में रह रहे थे. राज्य में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 611 तक पहुंच गई है. सूचना एवं जन संपर्क विभाग के आंकड़ों के अनुसार गंजाम जिले में संक्रमण के 42 नए मामले, जाजपुर में 17, भद्रक में नौ, खुर्दा में तीन और सुंदरगढ़ में दो नए मामले सामने आए हैं.
ये भी पढ़ेंः-


Delhi Weather: दिल्ली में मौसम पलटा, तेज अंधड़ के साथ गिरे ओले, नोएडा और गाजियाबाद में भी बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज