Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कोविड-19: कैबिनेट मीटिंग में प्रधानमंत्री ने कहा- मंत्रियों पर भी लागू होते हैं आम लोगों पर लागू होने वाले नियम!

    प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि आम नागरिकों पर लागू होने वाले नियम मंत्रियों पर भी लागू होते हैं.
    प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि आम नागरिकों पर लागू होने वाले नियम मंत्रियों पर भी लागू होते हैं.

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तराखंड (Uttarakhand) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के मामले का भी जिक्र किया और मंत्रियों को सावधानी बरतने का सुझाव दिया.

    • Share this:
    नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government)के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के बाद आयोजित केंद्रीय मंत्रिमंडल की पहली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने केन्द्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा (Sadanand Gowda) के बेंगलुरू (Bengaluru) दौरे के बाद क्वारंटाइन के उल्लंघन और उत्तराखंड में मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के मामले का भी जिक्र किया. सूत्रों के मुताबिक 1 जून को आयोजित कैबिनट की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदानंद गौड़ा का जिक्र करते प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि आम नागरिकों पर लागू होने वाले नियम मंत्रियों पर भी लागू होते हैं.

    क्या है सदानंद गौड़ा का मामला?
    दरअसल केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचने के बाद सीधे एक बैठक में पहुंच गए थे जिसका विरोध कांग्रेस पार्टी की तरफ से किया गया था. सदानंद गौड़ा को बाद में प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से फोन गया था जिसके बाद वो होम क्वारंटाइन में हैं.

    सतपाल महाराज मामले का भी पीएम मोदी ने किया ज़िक्र !
    सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के मामले का भी जिक्र किया और मंत्रियों को सावधानी बरतने का सुझाव दिया. सतपाल महाराज और उनके परिवार के सदस्यों और स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. इसके बाद उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Uttarakhand's CM Trivendra Singh Rawat) समेत पूरे कैबिनेट के सदस्यों को सेल्फ क्वारंटाइन में जाना पड़ा क्योंकि सतपाल महाराज ने कोरोना पॉजिटिव होने से पहले कैबिनेट की बैठक में भी हिस्सा लिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक सतपाल महाराज ने भी ज़िला प्रशासन के क्वॉरंटाइन नियमों का उल्लंघन किया था.



    सूत्रों के मुताबिक कैबिनेट की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों से मिलना पड़ता है लेकिन पर्याप्त सावधानी बरतनी चाहिए और नियमों का पालन करना चाहिए. प्रधानमंत्री का संदेश ये था कि केंद्रीय मंत्री भी रोजाना की मुलाकात में कोरोना से जुड़ी सारी सावधानियां बरतें और जो नियम आम लोगों पर लागू होता है वो खुद पर भी लागू करें.

    ये भी पढ़ें-
    कोविड-19: CM अमरिंदर सिंह ने लॉन्च किया अमिताभ-करीना स्टारर 'मिशन फतेह' गाना

    डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया G7 समिट में शामिल होने का न्योता
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज