COVID-19 Update: बिहार में कोरोना के 177 नये मरीज मिले, 4273 पहुंची संक्रमितों की संख्या

COVID-19 Update: बिहार में कोरोना के 177 नये मरीज मिले, 4273 पहुंची संक्रमितों की संख्या
बिहार में कोविड 19 संक्रमितों की संख्या 4273 हुई(Demo Pic)

तीन मई के बाद बिहार आने वाले लोगों में से 3000 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) निकले हैं. हालांकि बिहार में रिकवरी रेट भी बेहतर है.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona positive patients) का मिलना लगातार जारी है. बुधवार को शाम सात बजे तक राज्‍य में कोरोना के 177 नए मामले मिले. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4273 हो गयी है. हालांकि अब तक ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1803 पहुंच चुकी है.  जबकि इस बीच जमुई में एक कोरोना संक्रमित मरीज (Corona infected patient) की मौत हो गई है. वह पहले से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था. स्थिति बिगड़ने पर उसे पटना रेफर किया गया, लेकिन रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई. इसके साथ राज्‍य में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 25 हो गई है. यानि राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2445 है.

इसके एक दिन पहले मंगलवार को भी सीतामढ़ी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई थी. कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक मरने वाले 25 मरीजों में खगड़िया में तीन, बेगूसराय, भोजपुर पटना, वैशाली, सीवान एवं सीतामढ़ी में दो-दो तथा मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, नालंदा, सारण, भागलपुर, जहानाबाद, मधेपुरा, जमुई एवं समस्तीपुर जिले में एक-एक मरीज शामिल है.

बिहार में अबतक 81,413 नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना वायरस संक्रमित 1803 मरीज ठीक हुए हैं. बता दें कि 3 मई के बाद बिहार आने वाले लोगों में से करीब 3000 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. हालांकि बिहार में रिकवरी रेट भी बेहतर है.



ये भी पढ़ें


Lockdown में 30 लाख प्रवासी वापस आ चुके हैं बिहार, नीतीश सरकार की बढ़ी अब ये चिंता




फारुख अब्दुल्ला को कश्मीर समस्या का कसूरवार मानते थे जॉर्ज साहब!

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading