पटना ऑफिस में अपने ही नेता को कन्हैया कुमार ने मारा था थप्पड़, CPI ने पारित किया निंदा प्रस्ताव

कन्हैया कुमार पर पटना के कार्यालय सचिव से मारपीट का आरोप है.

कन्हैया कुमार पर पटना के कार्यालय सचिव से मारपीट का आरोप है.

CPI passed condemnation motion: हैदराबाद में हुई बैठक के दौरान कन्हैया कुमार को नसीहत भी दी गई. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उनसे सावधानी बरतने के लिए कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 1:02 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के नेता और जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया है. ये निंदा प्रस्ताव कन्हैया कुमार की पार्टी सीपीआई द्वारा ही पारित किया गया है. हैदराबाद में नेशनल काउंसिल की बैठक में ये निंदा प्रस्ताव पारित किया गया है. कन्हैया कुमार पर पटना कार्यालय में अपनी की पार्टी के नेता के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है.

हैदराबाद में हुई बैठक के दौरान कन्हैया कुमार को नसीहत भी दी गई. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उनसे सावधानी बरतने के लिए कहा. पहले भी कन्हैया सीपीआई को 'कंफ्यूजन पार्टी ऑफ इंडिया' बता चुके हैं. सीपीआई के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बैठक में 110 सदस्य मौजूद थे. इनमें से सिर्फ तीन को छोड़कर, बाकी अन्य सभी ने कन्हैया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव का समर्थन किया.

Youtube Video

ये भी पढ़ेंः- Kisan Andolan:गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे विपक्षी दलों के 15 सांसद, पुलिस ने किसानों से मिलने से रोका
क्या है कन्हैया कुमार का ये मामला?

गौरतलब है कि 1 दिसंबर 2020 को कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ बेगूसराय जिला काउंसिल की बैठक करने के लिए पटना कार्यलय में पहुंचे थे. हालांकि किन्हीं कारणों से ये बैठक स्थगित हो गई थी. कन्हैया कुमार को बैठक स्थगित होने की जानकारी नहीं मिली थी, जिससे वो गुस्सा हो गए थे. कन्हैया कुमार ने गुससे में समर्थकों ने प्रदेश कार्यालय सचिव इंदुभूषण वर्मा के साथ बदसलूकी, धक्का-मुक्की और मारपीट की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज