Home /News /nation /

cpim leader sujan chakraborty alleged that tmc and bjps opposition to each other is just a hoax grv

माकपा नेता का आरोप, अन्य विपक्षी दलों को किनारे के लिए BJP-TMC में आपसी मिलीभगत है

माकपा नेता ने कहा कि टीएसी और बीजेपी के बीच दुश्मनी मात्र एक छलावा है. (फाइल फोटो)

माकपा नेता ने कहा कि टीएसी और बीजेपी के बीच दुश्मनी मात्र एक छलावा है. (फाइल फोटो)

TMC, West bengal, Sujan Chakraborty: चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा द्वारा तृणमूल कांग्रेस का विरोध महज ‘छलावा’ है और ‘‘यह इस बात से साबित होता है’’कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ कोई भी मामला अपने मुकाम पर नहीं पहुंचा है.

अधिक पढ़ें ...

कोलकाता: माकपा (Communist Party of India ) नेता सुजान चक्रवर्ती (Sujan Chakraborty) ने भाजपा की तृणमूल कांग्रेस (TMC) से लड़ने की मंशा पर सवाल उठाते हुए रविवार को दावा किया कि भगवा खेमा अन्य विपक्षी दलों को किनारे लगाने के लिए ममता बनर्जी नीत पार्टी को प्रोत्साहित करता दिख रहा है.

चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा द्वारा तृणमूल कांग्रेस का विरोध महज ‘छलावा’ है और ‘‘यह इस बात से साबित होता है’’कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ कोई भी मामला अपने मुकाम पर नहीं पहुंचा है.

अपने लाभ के लिए एक दूसरे को दे रहे सहारा
इससे पहले हैदराबाद में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की जानकारी देते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व सरमा ने कहा था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में परिवार के शासन को खत्म करने का आह्वान किया. चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा अन्य विरोधियों में से तृणमूल कांग्रेस को ‘‘अपने लाभ के लिए ’’ सहारा दे रही है.

गौरतलब है कि माकपा ने कई मौको पर आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच आपसी समझ है क्योंकि वे वाम मोर्चे और अन्य दलों को दरकिनार करना चाहते हैं.

चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि नारद टेप मामला हो या सारदा चिट फंड घोटाला, इनकी जांच में प्रगति नहीं हो रही जबकि कई साल पहले ही मामले को सीबीआई को सौंपा गया था. उन्होंने जोर देकर कहा कि ‘‘भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच दुश्मनी महज छलावा है.’’ चक्रवर्ती ने संवाददाताओं से सवाल किया, ‘‘क्यों तस्करी के विभिन्न मामलों सहित ये मामले किसी मुकाम पर नहीं पहुंच रहे हैं?’’

Tags: TMC, West bengal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर