Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    केरल: ड्रग्स मामले में सीपीएम सचिव का बेटा गिरफ्तार, बेंगलुरु केस में पहले भी हो चुकी है पूछताछ

    बिनीश को ईडी ने गिरफ्तार किया है.
    बिनीश को ईडी ने गिरफ्तार किया है.

    प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने गुरुवार को बिनीश कोडियेरी (Bineesh Kodiyeri) से पूछताछ भी की थी. इससे पहले भी ईडी उनके साथ दो बार सवाल-जवाब कर चुका है. पिछली मुलाकात में बिनीश से पूछताछ का दौर करीब 6 घंटे तक चला था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 5:45 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. नारकोटिक्स मामले में ई़डी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केरल की कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया- मार्क्सवादी (Communist Party of India-Marxist)) के सचिव कोडियेरी बालकृष्णन (Kodiyeri Balakrishnan) के बेटे बिनीश कोडियेरी को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी गुरुवार को अधिकारियों ने दी. ईडी इससे पहले भी बिनीश से तीन बार पूछताछ कर चुका है.

    इसके अलावा बिनीश आज तीसरी बार ईडी के सामने पेश हुए थे. ईडी ने उन्हें बेंगलुरु ड्रग रैकेट (Bengaluru drug racket) मामले में आरोपी मोहम्मद अनूप (Mohammed Anoop) से तार जुड़े होने के आरोपों के चलते पूछताछ के लिए बुलाया था. इससे पहले हुई पूछताछ में ईडी ने बिनीश से आरोपी अनूप के साथ आर्थिक कनेक्शन होने के चलते करीब 6 घंटे तक सवाल-जवाब किए थे.

    मुस्लिम लीग की युवा मोर्चा ने लगाए आरोप
    हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने बेंगलुरु में एक ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया था. इससे पहले इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (Indian Union Muslim League(IUML)) ने आरोप लगाया था कि बिनीश के ड्रग रैकेट के कुछ सदस्यों से संबंध हैं. यूथ लीग के महासचिव पीके फिरोस ने आरोप लगाए थे कि बिनीश ने अनूप के 2015 में शुरू किए होटल में पैसा निवेश किया था. उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज