राज्यसभा के दिवंगत सदस्य अमर सिंह का दिल्ली में हुआ अंतिम संस्कार

राज्यसभा के दिवंगत सदस्य अमर सिंह का दिल्ली में हुआ अंतिम संस्कार
अमर सिंह का हुआ अंतिम संस्‍कार.

कोरोना वायरस की महामारी की चलते लागू नियमों की वजह से अमर सिंह (Amar Singh) का अंतिम संस्कार सीमित लोगों की उपस्थिति में हुआ.

  • Share this:
नई दिल्ली. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह (Amar Singh) के पार्थिव शरीर का सोमवार को दिल्ली के छतरपुर में उनके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार कर दिया गया. दो दिन पहले उनका सिंगापुर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. अंतिम संस्कार सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर हुआ और उनकी दोनों बेटियों ने चिता को मुखाग्नि दी.

कोरोना वायरस की महामारी की चलते लागू नियमों की वजह से उनका अंतिम संस्कार सीमित लोगों की उपस्थिति में हुआ. इस मौके पर अभिनेत्री से राजनेता बनी जया प्रदा भी मौजूदा रहीं जो उन्हें अपना गॉडफादर मानती हैं.






इससे पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और जया प्रदा उन लोगों में शामिल रहे जिन्होंने पूर्व समाजवादी पार्टी नेता के छतरपुर आवास जाकर सबसे पहले श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस मौके पर सिंह की पत्नी पंकजा सिंह और दोनों बेटियां मौजूद रही. अमर सिंह का पार्थिव शरीर रविवार शाम को विशेष विमान से दिल्ली लाया गया था. उल्लेखनीय है कि 64 वर्षीय अमर सिंह का गत छह महीने से सिंगापुर के अस्पताल में इलाज चल रहा था और वर्ष 2013 में उनके गुर्दे का प्रतिरोपण भी हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज