• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कोरोना संक्रमित महिला का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, 19 लोग हुए पॉजिटिव

कोरोना संक्रमित महिला का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, 19 लोग हुए पॉजिटिव

हरियाणा में कोरोना का कहर.

अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोरोना (Coronavirus) की रिपोर्ट का इंतजार किए बिना ही महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. बाद में जब रिपोर्ट आई तो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई.

  • Share this:
    सांगारेड्डी. देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus)  के बढ़ते मामलों के बीच कई जगहों से ऐसी लापरवाही सामने आ रही है. जो लोगों की जान पर आफत बन रही है. ऐसा ही एक मामला तेलंगाना (Telangana)  के संगारेड्डी में देखने को मिला. संगारेड्डी में एक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)  महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए 25 लोगों में से 19 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी लोगों को अब हैदराबाद के गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    जानकारी के मुताबिक, 55 साल की महिला का संगारेड्डी के जहीराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. 9 जून को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि​ अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोरोना की रिपोर्ट का इंतजार किए बिना ही महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. बाद में जब रिपोर्ट आई तो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई. महिला के रिश्तेदार तब तक पारंपारिक रीति रिवाज का पालन करते हुए उसके शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे.

    बताया जाता है कि महिला के अंतिम संस्कार में 25 लोग शामिल हुए थे. इनमें से 19 की हालत धीरे-धीरे बिगड़ने लगी. ज्यादातर में कोरोन के लक्षण भी दिखाई देने लगे. डॉक्टरों ने जब सभी लोगों की जांच की तो 19 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बाद में महिला के परिजनों को इस बात की खबर दी गई कि मृतक महिला कोरोना पॉजिटिव थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने शांतिनगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है और 350 घरों में कोरोना जांच की जा रही है.

    इसे भी पढ़ें :- राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस में कलह, पहले नंबर पर दिग्विजय,दूसरी सीट पर ये दावेदर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज