Home /News /nation /

गिरफ्तार हुई क्रिकेटर शमी की पत्नी की पहले भी हो चुकी थी शादी, 2 बच्चे भी हैं

गिरफ्तार हुई क्रिकेटर शमी की पत्नी की पहले भी हो चुकी थी शादी, 2 बच्चे भी हैं

(फ़ाइल फोटो)

(फ़ाइल फोटो)

अमरोहा पुलिस ने सोमवार दोपहर को शांति भंग करने की धाराओं में हसीन जहां को गिरफ्तार कर लिया है.

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद फिर सुर्खियां बंटोर रहा है. आरोप है कि हसीन जहां बीती रात को शमी के घर सहसपुर पहुंची और उन्होंने शमी की मां के साथ बदतमीजी की. अमरोहा पुलिस ने सोमवार दोपहर को शांति भंग करने की धाराओं में हसीन जहां को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि शमी से पहले भी हसीन की शादी हो चुकी है और उस शादी से उनके दो बच्चे भी हैं.

    ये भी पढ़ें: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अमरोहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

    कौन हैं हसीन जहां?
    गौरतलब है कि हसीन ने शमी पर फिक्सिंग जैसे और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. हालांकि शमी को दोनों ही मामलों में क्लीन चिट मिल गई थी और वर्ल्ड कप 2019 की टीम में भी वो शामिल हैं. हसीन ने शमी के साथ दूसरी शादी की है, उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है और वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं.

    लोकसभा चुनाव का चौथा चरण: BJP सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव में डाला वोट

    हसीन जहां के पति विवाद के दौरान मीडिया के सामने आए थे और उन्होंने कई अहम् खुलासे भी किए थे. सैफुद्दीन के मुताबिक उनकी और हसीन जहां की शादी 2002 में हुई थी. हसीन जहां ने दो बेटियों को जन्म दिया. एक बेटी 10वीं में है वहीं दूसरी छठी क्लास में पढ़ती है. साल 2010 में उन दोनों का तलाक हो गया. सैफुद्दीन ने बताया कि वो हसीन जहां से 10वीं क्लास से प्यार करते थे, लेकिन उन्हें नहीं पता कि उन्होंने इस रिश्ते को खत्म क्यों कर दिया. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैर पर खड़ा होना चाहती थी, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं. शायद यही रोक हसीन को नापसंद थी.

    मॉडल बनना चाहती थीं हसीन
    शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी. हसीन जहां कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयरलीडर थीं और शमी को उनसे प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी है. साल 2018 में हसींन ने शमी और उनके परिवार पर नाजायज रिश्तों, मारपीट, हत्या की साजिश के साथ-साथ मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे. घरेलू हिंसा का मामले की जांच चल रही है तो फिक्सिंग में बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BCCI, Cricket, IPL 2019, Mohammed Shami

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर