सहवाग ने गाया, 'ये देश है वीर जवानों का अलबेलों का मस्तानों का...'

क्रिकेटर सहवाग ने अपने वीडियो ट्वीट में फिल्म 'नया दौर' का 'ये देश है वीर जवानों का, अलबेलों का, मस्तानों का...'गाना गया है.

News18Hindi
Updated: August 14, 2018, 6:20 PM IST
सहवाग ने गाया, 'ये देश है वीर जवानों का अलबेलों का मस्तानों का...'
क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग
News18Hindi
Updated: August 14, 2018, 6:20 PM IST
बुधवार को देश 72वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा. जश्न-ए-आजादी को लेकर लोग उत्सुक दिख रहे हैं. वो राष्ट्र प्रेम जाहिर करने में सोशल मीडिया पर भी पीछे नहीं हैं. ट्विटर पर हैशटैग- #ProudlyIndian के साथ आम से लेकर सेलिब्रिटिज तक ने देशभक्ति गीत गाते हुए वीडियो पोस्ट किए हैं. जिनमें क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, पंजाबी गायक दलेर मेहंदी, एमएस धोनी कई बड़े नाम शामिल हैं.

क्रिकेटर सहवाग ने अपने वीडियो ट्वीट में फिल्म 'नया दौर' का 'ये देश है वीर जवानों का, अलबेलों का, मस्तानों का...' गाना गया है. उनका मानना है कि जब बात देश के लिए गाने की हो तो सुर की नहीं जज्बे की जरूरत होती है. बता दें कि फिल्म 'नया दौर' में अभिनेता दिलीप कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई.

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'गोल्ड' का गाना गया. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

वहीं, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने भी देशभक्ति गीत गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. वो लिखती हैं कि यह देखकर अच्छा लग रहा है कि हर कोई देश के प्रेति अपने प्रेम को जाहिर कर रहा है. तमन्ना ने 'ऐ मेरे वतन के लोगों, जरा आंख में भर लो पानी...' गाना गया.

1986 में आई फिल्म 'कर्मा' के गीत 'हर करम अपना करेंगे, ये वतन तेरे लिए..' को सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने वीडियो ट्वीट में गाया, नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज के दम पर संगीत जगत में अलग पहचान बनाई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->