लाइव टीवी

बीच सड़क पर धारदार हथियार से वार होते रहे और लोग आते-जाते रहे

News18Hindi
Updated: December 25, 2019, 8:11 PM IST
बीच सड़क पर धारदार हथियार से वार होते रहे और लोग आते-जाते रहे
एक शख्स सड़क पर खड़ा है और पीछे एक आदमी ने अचानक उस पर हमला कर उसको घायल कर देता है.

गुजरात के सूरत (Surat) में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक शख्स सड़क पर खड़ा है और पीछे एक आदमी ने अचानक उस पर हमला कर उसको घायल कर देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 25, 2019, 8:11 PM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात के सूरत (Surat) शहर से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर को देखने के बाद मानवता शर्मसार हो जाती है. सूरत में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक शख्स को बीच सड़क पर धारदार हथियार से हमला किया जा रहा है और सड़क पर चलने वाले किसी भी शख्स ने उसे नहीं बचाया. हमलावर के भाग जाने के बाद भी घायल पड़े उस शख्स की कोई मदद नहीं करता है और आखिर में वह तड़प-तड़प कर मर जाता है. अगर शायद सड़क पर चलने वाला कोई कोई शख्स उस घायल आदमी को अस्पताल पहुंचाता तो शायद उसकी जिंदगी बच जाती.

घायल शख्स की किसी ने मदद नहीं की

बता दें कि सीसीटीवी में सामने आया है कि एक शख्स अचानक धारदार हथियार लेकर दूसरे पर हमला कर देता है. अचानक हुए हमले से खुद को बचाने में वह शख्स भागता तो जरूर है, लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद गिर जाता है. हमलावर एक के बाद एक वार करते जाता है. सड़क पर दूर लोगों की गाड़ियां आते दिख रही हैं, लेकिन किसी एक शख्स ने मदद नहीं की.  बाद में हमलावर के भाग जाने के बाद घायल शख्स खड़ा हो कर चलने की कोशिश करता है, लेकिन पांच कदम चलने के बाद गिर जाता है.



SURAT, SURAT POLICE, CCTV, ROAD, MURDER, CRIME IN SURAT
हैरानी की बात यह कि मदद के लिए कोई आगे नही आया.




हैरानी की बात यह कि मदद के लिए कोई आगे नही आया. हत्या क्यों हुई और किसने की इसकी पड़ताल सूरत पुलिस कर रही है. यह सीसीटीवी सूरत के कैलाश नगर इलाके का है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक शख्स सड़क पर खड़ा है और पीछे एक आदमी ने अचानक उस पर हमला कर उसको घायल कर देता है. शख्स के चले जाने के बाद घायल आदमी कोशिश करता है कि वह उठ कर जाए और वह कुछ दूर तक चलता भी है, लेकिन बाद में वह वहीं गिर जाता है.



बता दें कि कातिल के साथ एक और शख्स दिखाई दे रहा है. गुजरात पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है. सूरत पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: 

28 साल संघर्ष में कटी जिंदगी, राहुल गांधी ने दिया टिकट और बन गईं MLA

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Surat से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 7:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading