Home /News /nation /

संपत्ति के लालच में 2 बेटों ने मां को भी नहीं बख्शा, केरोसिन डालकर लगा दी आग; MP का है मामला

संपत्ति के लालच में 2 बेटों ने मां को भी नहीं बख्शा, केरोसिन डालकर लगा दी आग; MP का है मामला

संपत्ति के विवाद में दो भाइयों ने मां पर हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

संपत्ति के विवाद में दो भाइयों ने मां पर हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Brothers tries to kill thier Mother: पिंकी ने पुलिस को बताया कि झुलस रही मां चिल्लाई, तो पास में ही रहने वाले सुनील दुबे मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि घटना के बाद दोनों भाई फरार हो गए थे. दुबे की मदद से ही पिंकी अपनी मां को लेकर अस्पताल पहुंचीं थी. खातेगांव में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने महिला को हरदा रैफर कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार में संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद है.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खातेगांव (Khategaon) में दो भाइयों ने मां पर केरोसिन (Kerosene) डालकर आग लगा दी. हमले का कारण संपत्ति विवाद (Property Dispute) बताया जा रहा है. पुलिस ने पीड़िता की बेटी की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और धारा 307, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल, दोनों से मामले को लेकर पूछताछ जारी है. महिला को गंभीर हालत में हरदा रैफर किया गया है.

    पीड़िता की बेटी की शिकायत के अनुसार, दोनों भाई संजय साहू और प्रदीप साहू रविवार रात करीब 8.30 बजे तेल की कुप्पी लेकर घर पहुंचे थे. इसके बाद संजय ने मां घिसिया साहू पर तेल छिड़का और प्रदीप ने माचिस से आग लगा दी. इस घटना में महिला का चेहरा, दोनों हाथ और पेट काफी जल गया था. घटना के वक्त घर पर दोनों आरोपियों, घायल मां, शिकायतर्ता बहन और पिता हेमराज मौजूद थे. हेमराज हम्माली काम करते हैं.

    यह भी पढ़ें: दिल्ली: सिरसपुर में एक घर से पति-पत्नी और 2 बच्चों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

    पिंकी ने पुलिस को बताया कि झुलस रही मां चिल्लाई, तो पास में ही रहने वाले सुनील दुबे मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि घटना के बाद दोनों भाई फरार हो गए थे. दुबे की मदद से ही पिंकी अपनी मां को लेकर अस्पताल पहुंचीं थी. खातेगांव में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने महिला को हरदा रैफर कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार में संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद है.

    संजय पर पहले भी दर्ज हो चुके हैं मामले
    कुछ सालों पहले बस दुर्घटना में दाहिना हाथ गंवा चुके संजय पर साल 2006 में चोरी का मामला भी दर्ज हो चुका है. वे गांजा के कारोबार में लिप्त रह चुका है. खबर है कि वह एक मंदिर में रहता है. वहीं, दूसरा भाई प्रदीप, दो बच्चों का पिता है और किराय के घर में रहता है.

    Tags: Kerosene, Property dispute, क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर