कैप्टन ने सिद्धू ने लिए बंद किए सभी दरवाजे, तो पूर्व क्रिकेटर ने याद दिलाए पुराने वादे

 कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू उनकी लीडरशिप को सीधे तौर पर चुनौती दे रहे हैं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू उनकी लीडरशिप को सीधे तौर पर चुनौती दे रहे हैं.

Punjab Latest news in Hindi: सिद्धू ने 2016 का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्टन को, 'कोटकपूरा गोलीबारी की घटना के लिए बादल को जेल भेजने का वादा याद दिलाया है.'

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही वक्त बचा है. विधानसभा चुनावों से पहले एक बार फिर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच रिश्ते तल्ख होते नजर आ रहे हैं. कैप्टन अमरिंदर का नवजोत सिंह सिद्धू (Former minister Navjot Singh Sidhu) के साथ विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि उन्होंने सिद्धू के लिए अपने सभी दरवाजे बंद कर लिए हैं. कैप्टन का कहना है कि सिद्धू उनकी लीडरशिप को सीधे तौर पर चुनौती दे रहे हैं.

कैप्टन के इस बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पलटवार किया है. सिद्धू ने 2016 का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्टन को, 'कोटकपूरा गोलीबारी की घटना के लिए बादल को जेल भेजने का वादा याद दिलाया है.' इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धू ने कैप्शन में लिखा, "बिग बोस्ट, स्मॉल रोस्ट... बिग आउटरी, नो आउटकम."

अरविंद केजरीवाल ने मिले नवजोत सिंह सिद्धू

इससे महज एक दिन पहले कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू उनकी लीडरशिप को सीधे तौर पर चुनौती दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की सूचना मिली है कि सिद्धू तीन-चार बार दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल (Delhi Chief Minister and Aam Aadmi Party  Kejriwal) से गुप्त रूप से बैठक कर चुके हैं. वह मेरे खिलाफ पटियाला से चुनाव लड़ने की तैयार कर रहे हैं.


खुद को अभिनेता समझते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

कैप्टन ने सिद्धू के बारे में कहा कि वह खुद को बहुत बड़ा अभिनेता समझते हैं, लेकिन कुर्सी पर बैठकर हंसना कोई अदाकारी नहीं है. सिद्धू को अब न तो बीजेपी और न ही अकाली दल अपनी पार्टी में शामिल करेंगे. वह केवल आप में जा सकते हैं. कैप्टन ने कहा कि सिद्धू भाषण तो बहुत अच्छा देते हैं, लेकिन केवल इतने से काम नहीं चलता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज