Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पश्चिम बंगाल में नदी में मछली पकड़ रहा था मछुआरा, मगरमच्‍छ खींचकर ले गया

    मछुआरे की ले गया मगरमच्‍छ. (Pic- Youtube)
    मछुआरे की ले गया मगरमच्‍छ. (Pic- Youtube)

    यह घटना पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगाना जिले के पठारप्रतिमा इलाके में सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई.

    • Share this:
    केनिंग. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगाना जिले में एक मगरमच्छ (Crocodile) एक मछुआरे (Fisherman) को खींचकर नदी में ले गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना पठारप्रतिमा इलाके में सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई. उस वक्त विष्णुपाडा संत्रा (68) गोबदिया नदी में मछली पकड़ रहे थे. उन्होंने बताया कि पठारप्रतिमा थाने के अधिकारियों ने खोज अभियान शुरू कर दिया, लेकिन मछुआरे का पता नहीं लगाया जा सका.

    वहीं पश्चिम बंगाल के एक गांव में हाथी (Elephant) के एक बच्‍चे की मौत हुई है. वन अधिकारियों ने जानकारी दी कि पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के जलदापारा नेशनल पार्क से सटे एक गांव में हाथियों के झुंड ने हमला किया था. पुरबा मदारीहाट गांव में बुधवार सुबह हुई इस घटना में एक पेड़ बिजली के तार पर गिर गया. बिजली का तार हाथी के बच्‍चे पर गिरा और उसकी चपेट में आने से उसकी तुरंत मौत हो गई.

    पश्चिम बंगाल में हुई इस घटना की जानकारी देते हुए वन अधिकारियों ने कहा कि हाथी के बच्‍चे की मौत के बाद गांव वालों ने उनके झुंड को वापस जंगल की ओर खदेड़ दिया. हालांकि इस घटना में और हाथियों व लोगों की मौत होने से बच गई.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज