लाइव टीवी

पुलवामा हमले पर CRPF का बड़ा बयान- न भूलेंगे, न माफ करेंगे

News18Hindi
Updated: February 15, 2019, 2:28 PM IST

पुलवामा हमले में 38 जवानों की शहादत के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने टिप्पणी की है. CRPF ने कहा है कि न भूले हैं न माफ करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2019, 2:28 PM IST
  • Share this:
पुलवामा हमले में 38 जवानों की शहादत के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने टिप्पणी की है. CRPF ने कहा है कि न भूलेंगे, न माफ करेंगे. CRPF के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया गया है- हम न भूलेंगे, न माफ करेंगे. हम पुलवामा हमले के अपने शहीदों को नमन करते हैं और शहीद भाइयों के परिजनों के साथ हैं. इस इस जघन्य हमले का बदला लिया जाएगा.'

गुरुवार को 3.20 बजे  IED विस्फोट से CRPF के काफिले की एक बस को निशाना बनाया गया. इस हमले में 38 सीआरपीएफ जवान इस हमले में शहीद हो गये.  पुलवामा के अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने IED से हमला किया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर बोले राहुल गांधी- पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ

इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'लोगों का खून खौल रहा है और यह मैं समझ रहा हूं. हमारे सुरक्षा बलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है.' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में मारे गए आतंकियों के प्रति शोक व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि आज देश का खून खौल रहा है. इसके लिए दोषियों को बड़ी कीमत चुकानी होगी.'

यह भी पढ़ें: पहले से कंगाल पाकिस्तान से छिना MFN का दर्जा, क्या होगा इसका असर?



यह भी पढ़ें:  बड़ी खबर: पुलवामा में आतंकियों ने CRPF पर हमले के लिए अपनाया 17 साल पुराना 'प्लान'!

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस देश को कोई भी शक्ति तोड़ नहीं सकती, बांट नहीं सकती है. राहुल गांधी ने कहा कि पूरा का पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ा है. राहुल ने कहा कि आतंकवाद देश को बांटने, तोड़ने की कोशिश करता है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये बहुत भयावह त्रासदी है. आतंकवाद का एक ही मकसद होता है कि देश को बांटा जाए. हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Jammu से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2019, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर