तेलंगाना के भैंसा शहर में दो पक्षों के बीच झड़प, लगा कर्फ्यू, 25 लोग गिरफ्तार

तेलंगाना के भैंसा शहर में दो पक्षों के बीच झड़प, लगा कर्फ्यू, 25 लोग गिरफ्तार
तेलंगाना के भैंसा कस्बे में कर्फ्यू (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) के मुताबिक दोनों समूहों ने एक-दूसरे पर पथराव किया जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया और एक कार सहित कुछ वाहनों को नुकसान पहुंचा.

  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के निर्मल जिले स्थित भैंसा कस्बे में दो समुदायों के बीच झड़प के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है. पुलिस (Police) ने सोमवार को बताया कि मामले में अब तक करीब 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  पुलिस ने बताया कि समस्या रविवार मध्यरात्रि को तब शुरू हुई जब एक व्यक्ति ने प्रार्थना स्थल में घुसकर कथित रूप से उपद्रव किया जिसके बाद दोनों समूह के लोग एकत्र हो गए और उनके बीच बहस हुई.

हालांकि पुलिस ने इस भीड़ को तितर-बितर कर दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों समूहों ने एक-दूसरे पर पथराव किया जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया और एक कार सहित कुछ वाहनों को नुकसान पहुंचा. भीड़ ने इस दौरान एक मोटरसाइकिल में भी आग लगा दी. कस्बे में तनाव बढ़ता देख अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है और 24 घंटे के लिए कर्फ्यू लगाया गया है.

25 लोगों को किया गया गिरफ्तार



निर्मल जिले के पुलिस अधीक्षक सी शशिधर राजू ने बताया कि चार प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने एक बयान में कहा कि राज्य सरकार स्थिति की निगरानी कर रही है. उन्होंने बताया कि उन्होंने निर्मल जिले के पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात की और कानून के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया.
गौरतलब है कि भैंसा कस्बे में इस साल जनवरी में भी सांप्रदायिक झड़पें हुई थीं जिसमें आठ पुलिसकर्मियों सहित 19 लोग घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार, Covid-19 की रिपोर्ट भी नेगेटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज