लाइव टीवी

शिलांग में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, नहीं घटी कोई अप्रिय घटना

भाषा
Updated: December 13, 2019, 3:14 PM IST
शिलांग में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, नहीं घटी कोई अप्रिय घटना
शिलांग में कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शनों के बाद गुरुवार को शाम 5 बजे से 48 घंटे के लिए सेवा बंद कर दी गई थी.

  • Share this:
शिलांग. शिलांग (Shillong) में हिंसक प्रदर्शनों के बाद विभिन्न हिस्सों में लगाए कर्फ्यू में शुक्रवार को सुबह दस बजे से 12 घंटे की ढील दी गई. अधिकारियों ने बताया इन इलाकों से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

सदर और लुमदिंगजरी पुलिस थाना क्षेत्रों में गुरुवार रात को कर्फ्यू लगाया गया था. इन थाना क्षेत्रों में उत्तरी शिलांग और मॉप्रेम के कम से कम 20 इलाके आते हैं.

ईस्ट खासी हिल्स जिले की उपायुक्त एम. डब्ल्यू नांगब्री ने पीटीआई-भाषा को बताया, सदर और लुमदिंगजरी पुलिस थाना क्षेत्रों में आने वाले इलाकों में सुबह दस बजे से रात दस बजे तक कर्फ्यू से छूट दी गई.

यहां मोबाइल इंटरनेट और मैसेजिंग सेवा अभी भी निलंबित है. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शनों के बाद गुरुवार को शाम 5 बजे से 48 घंटे के लिए सेवा बंद कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें : TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर