लाइव टीवी

दिल्ली में पेड़ों की कटाई पर बीजेपी का केजरीवाल सरकार पर निशाना

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: June 29, 2018, 11:20 AM IST
दिल्ली में पेड़ों की कटाई पर बीजेपी का केजरीवाल सरकार पर निशाना
केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बीजेपी का पोस्टर

दक्षिण दिल्ली में 7 कॉलोनियों के पुन: विकास के लिए सरकार ने 14,000 पेड़ काटने का फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 29, 2018, 11:20 AM IST
  • Share this:
दिल्ली में पेड़ों की कटाई को लेकर सियासत जोरों पर है जहां आम आदमी पार्टी का कहना है कि उन्होंने पेड़ काटने की इजाजत नहीं दी. वही बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर के बाहर एक पोस्टर लगाया है.

पोस्टर में अरविंद केजरीवाल और इमरान हुसैन की तस्वीर दिखाते हुए पोस्टर में  लिखा गया है कि पेड़ों के कातिल अरविंद केजरीवाल. इस पोस्टर के जरिए बीजेपी ने केजरीवाल सरकार से पूछा है कि जब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर के बाहर पेड़ काटे जा रहे थे तब दिल्ली सरकार ने इस पर कोई रोक क्यों नहीं लगाई.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: पेड़ों की कटाई रोकने के लिए डिजाइनिंग में बदलाव, लगाए जाएंगे दस लाख पेड़



पोस्टर के जरिए ये भी पूछा गया कि अब जब सरोजनी नगर में पेड़ काटे जा रहे हैं तो इतना बवाल क्यों किया जा रहा है जबकि पेड़ काटने की इजाजत खुद दिल्ली के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने दी है.



आपको बता दें कि साउथ दिल्ली के इलाकों सरोजिनी नगर, कस्तूरबा नगर, नौरोजी नगर, नेताजी नगर, त्याग राज नगर और मोहम्मदपुर में करीब 14000 पेड़ काटे जाने पर हाईकोर्ट ने फिलहाल 4 जुलाई तक रोक लगा दी है.

दक्षिण दिल्ली में 7 कॉलोनियों के पुन: विकास के लिए सरकार ने 14,000 पेड़ काटने का फैसला लिया है. सरकार के इस फैसले के खिलाफ रविवार को स्थानीय लोगों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और पर्यावरणविदों ने विरोध-प्रदर्शन भी किया था.
First published: June 29, 2018, 11:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading