होम /न्यूज /राष्ट्र /डेलीहंट और एएमजी मीडिया का नेशनल टैलेंट हंट, 'Story For Glory Finale' में 12 युवाओं को मिले अवार्ड

डेलीहंट और एएमजी मीडिया का नेशनल टैलेंट हंट, 'Story For Glory Finale' में 12 युवाओं को मिले अवार्ड

नेशनल टैलेंट हंट स्‍टोरी फॉर ग्‍लोरी के ग्रैंड फिनाले में 12 विजेताओं की खोज हुई.

नेशनल टैलेंट हंट स्‍टोरी फॉर ग्‍लोरी के ग्रैंड फिनाले में 12 विजेताओं की खोज हुई.

देश के सबसे बड़े नेशनल टैलेंट हंट स्‍टोरी फॉर ग्‍लोरी (Story for Glory) के ग्रैंड फिनाले में 12 विजेताओं की खोज हुई जो ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. देश के सबसे बड़े नेशनल टैलेंट हंट स्‍टोरी फॉर ग्‍लोरी (Story for Glory) के ग्रैंड फिनाले में 12 विजेताओं की खोज हुई जो अब जनता की आवाज बनेंगे. स्टोरी फॉर ग्लोरी प्रोग्राम में पार्टिसिपेंट को यह मौका मिला कि वे पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बेहतर बना सकें. वीडियो और प्रिंट कैटेगरी में कुल 12 विजेताओं को चुना गया. दरअसल यह प्रोग्राम मई में शुरू किया गया था, अब इसका ग्रैंड फिनाले दिल्‍ली में संपन्‍न हुआ. डेलीहंट और एएमजी मीडिया नेटवर्क्स ने नेशनल टैलेंट हंट प्रोग्राम का संचालन किया.

इसकी ज्यूरी में मीडिया इंडस्ट्री के बड़े नाम डेलीहंट के फाउंडर वीरेंद्र गुप्ता, एएमजी मीडिया नेटवर्क्स के सीईओ एंड एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया, द इंडियन एक्सप्रेस के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनंत गोयनका, फिल्म कंपेनियन की फाउंडर अनुपमा चोपड़ा, शी द पीपुल की फाउंडर शैली चोपड़ा, गांव कनेक्शन के फाउंडर नीलेश मिश्रा और फैक्टर डेली के को-फाउंडर पंकज मिश्रा शामिल रहे.

नेशनल टैलेंट को एक मंच प्रदान किया: वीरेंद्र गुप्ता

डेलीहंट के फाउंडर वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि हमने नेशनल टैलेंट को एक मंच प्रदान किया है, इससे स्‍टोरीटेलर्स को नई दिशा मिली है. उन्‍होंने कहा कि डिजिटल न्यूज और मीडिया स्पेस लगातार बढ़ रहा है और ये स्‍टोरीटेलर्स अब अपनी प्रतिभा के दम पर दुनिया को अपना पैशन और क्षमता दिखा सकेंगे. एएमजी मीडिया नेटवर्क्स के सीईओ और एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया ने कहा कि भारत स्‍टोरीटेलर्स के लिए बेस्‍ट है और यह धरती विविधता भरी हुई है. इस टैलेंट हंट प्रोग्राम को जबर्दस्‍त रिस्‍पांस मिला है. हम अच्छे कंटेट देने की अपनी प्रतिबद्धता को इस प्रोग्राम के माध्यम से आगे बढ़ा रहे हैं.

Tags: National News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें