AIADMK के दलित विधायक ने ब्राह्मण लड़की से की शादी, क्षुब्ध पिता ने की आत्महत्या की कोशिश

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा यह तथ्य है कि विधायक और लड़की दोनों का रिश्ता था.
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा यह तथ्य है कि विधायक और लड़की दोनों का रिश्ता था.

36 वर्षीय दलित विधायक ए. प्रभु ने सोमवार सुबह अपने आवास पर सौंदर्या से शादी की. दुल्हन के पिता, जो शादी के लिए सहमत नहीं थे, ने उनके निवास स्थान पर जाकर आत्महत्या का प्रयास किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 5:19 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamilnadu) में एक मंदिर के पुजारी ने एआईएडीएमके (AIADMK) के कालकाकुरी (Kallakurichi) के विधायक पर अपनी 19 वर्षीय बेटी का अपहरण करने और "उसके विश्वास का उल्लंघन करने" का आरोप लगाते हुए खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया और पुलिस के दखल देने के बाद खुद को आग लगाने की धमकी दी. हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. 36 वर्षीय दलित विधायक ए प्रभु (A Prabhu) ने सोमवार सुबह अपने आवास पर सौंदर्या से शादी की. दुल्हन के पिता, जो शादी के लिए सहमत नहीं थे, ने उनके निवास स्थान पर जाकर आत्महत्या का प्रयास किया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह तथ्य है कि विधायक और लड़की दोनों का रिश्ता था. लड़की के माता-पिता ने शिकायत की कि विधायक उनकी बेटी से पिछले चार साल से प्यार करता था (तब भी जब वह नाबालिग थी) जबकि विधायक का दावा है कि उनका प्रेम प्रसंग शुरू हुए मुश्किल से चार महीने हुए हैं.

ये भी पढे़ें- हल्दी-जीरा खाने से लेकर योगाभ्यास तक- कोरोना से बचने के लिए नई गाइडलाइन जारी



कई सालों तक साथ में रहे थे विधायक और लड़की
दुल्हन के पिता ने कहा कि प्रभु उनके घर पर कई सालों तक उनके साथ रहे और उन्होंने हमेशा उन्हें अपना बेटा माना. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रभु ने "उस भरोसे को तोड़ा है." उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी को फुसलाया गया था और वह शादी के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि दंपति के बीच उम्र में 17 साल का अंतर है.

आरोपों का सामना करते हुए, प्रभु ने सौंदर्या के साथ एक वीडियो जारी किया ताकि यह स्पष्ट किया जा सके कि वे चार महीने से रिश्ते में थे और उन्होंने उसका अपहरण नहीं किया था. सभी आरोपों से इनकार करते हुए, प्रभु ने कहा कि उन्होंने लड़की के माता-पिता से उससे शादी करने की अनुमति मांगी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज