तमिलनाडु में चोरी के आरोप में दलित व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

आरोपियों ने अपने साथ मौजूद एक व्यक्ति के पैसे चुराने के आरोप में उसपर हमला कर दिया (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपियों ने अपने साथ मौजूद एक व्यक्ति के पैसे चुराने के आरोप में उसपर हमला कर दिया (सांकेतिक तस्वीर)

Tamilnadu News: घटना के वायरल वीडियो में युवकों का एक समूह बेहरमी से पीड़ित की आंखों पर पट्टी बांधकर डंडों से उसकी पिटाई करता दिख रहा है.

  • Share this:
तंजावुर (तमिलनाडु). तमिलनाडु (Tamilnadu) के तंजावुर (Tanjavur) में लोगों के एक समूह द्वारा हाल ही में चोरी के आरोप में दलित व्यक्ति को आंखों पर पट्टी बांधकर पीटे जाने की खौफनाक घटना कैमरे में कैद हुई है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति के समुदाय के एक शख्स समेत चार लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत ’’हत्या के प्रयास’’ का मामला दर्ज किया गया है.

पीड़ित की पहचान राहुल के रूप में हुई है, जिसकी आयु लगभग 20 वर्ष है. जिले में एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. अधिकारी ने कहा, ’’आरोपियों ने अपने साथ मौजूद एक व्यक्ति के पैसे चुराने के आरोप में उसपर हमला कर दिया और उससे तुरंत पैसे वापस करने को कहा. उनमें से एक ने वारदात की वीडियो बनाई.’’

ये भी पढ़ें- अपने ही नेता को कन्हैया ने मारा था थप्पड़, CPI ने पारित किया निंदा प्रस्ताव

घटना के वायरल वीडियो में युवकों का एक समूह बेहरमी से पीड़ित की आंखों पर पट्टी बांधकर डंडों से उसकी पिटाई करता दिख रहा है.
इस दौरान पीड़ित दर्द से कराहते हुए उनसे खुद को छोड़ने की गुहार लगा रहा है. दो लोग उसके हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं.

(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज