• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • विदेश भागने में कामयाब हुआ खतरनाक गैंगस्टर, साथियों ने FB पोस्ट से किया खुलासा

विदेश भागने में कामयाब हुआ खतरनाक गैंगस्टर, साथियों ने FB पोस्ट से किया खुलासा

पुलिस को गैंगस्टरों के Facebook Status और पेजों से जानकारी मिलती है कि उनका अगला कारनामा क्या होने वाला है.

पुलिस को गैंगस्टरों के Facebook Status और पेजों से जानकारी मिलती है कि उनका अगला कारनामा क्या होने वाला है.

पुलिस को गैंगस्टरों के Facebook Status और पेजों से जानकारी मिलती है कि उनका अगला कारनामा क्या होने वाला है.

  • Share this:
पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर आए दिन जेल में बैठे-बैठे ही अपना फेसबुक स्टेटस और पेज अपडेट करते रहते हैं. कई बार तो पुलिस को ही इन फेसबुक स्टेटस और पेजों के जरिए ही जानकारी मिलती है कि गैंगस्टरों का अगला कारनामा क्या होने वाला है. या फिर गैंगस्टर किस दूसरे गैंग से कभी भी गैंगवार कर सकते हैं.

ताजा मामला नाभा जेल तोड़कर फरार हुए विक्की गौंडर की है. उसके ही साथियों ने फेसबुक के जरिए एक अहम जानकारी शेयर की है. विक्की गौंडर को लेकर उसके साथियों ने दावा किया है कि विक्की गौंडर पंजाब और भारत की सीमा पार कर विदेश जा चुका है.

विक्की गौंडर से जुड़े शेरा खुब्बन नाम के गैंगस्टरों के ग्रुप "शेरा खुब्बन ग्रुप" ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डालकर दावा किया है कि अब विक्की गौंडर को पुलिस नहीं पकड़ पाएगी क्योंकि वो विदेश भाग निकलने में कामयाब हो चुका है.



अगर इस फेसबुक पोस्ट को सच मान लिया जाए तो ये पंजाब पुलिस के लिए बेहद शर्मनाक है कि वो गैंगस्टर जिसे पिछले कई महीने से पंजाब पुलिस की कई टीमें पूरे पंजाब और भारत के अलग-अलग राज्यों में ढूंढ रही थी, वो इस तरह पंजाब पुलिस की आंखों में धूल झोंककर विदेश भागने में कामयाब हो गया है.

हालांकि गैंगस्टरों के इस फेसबुक पोस्ट को लेकर पंजाब पुलिस के तमाम आला अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है. वो ना तो इस फेसबुक पोस्ट को खारिज कर रहे हैं और ना ही इसकी पुष्टि कर रहे हैं.

लेकिन इस पूरे मामले में एक और हैरानी की बात ये है कि जेल में बंद गैंगस्टरों के पास आखिरकार मोबाइल फोन और इंटरनेट जैसी सुविधाएं कैसे पहुंच रही है, जिससे वो जेल में बैठे-बैठे ही हाईटेक तरीके से आधुनिक मोबाइल फोनों का इस्तेमाल करके अपना फेसबुक पेज अपडेट करते रहते हैं और जेल में बंद अपनी तस्वीरें भी अपने पेजों पर अपलोड करते रहते हैं.

विक्की गौंडर के विदेश भागने में कामयाब होने और फिर फेसबुक पर इस पूरी घटना का बखान जेल में बंद गैंगस्टरों द्वारा किए जाने से पंजाब की जेलों में सुरक्षा व्यवस्था की पोल भी खोलती है. इस घटना से साफ हो गया है कि जेलों में बंद गैंगस्टर किस तरह से अय्याशी से रह रहे हैं और जेल में बैठे-बैठे ही पंजाब पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज