Home /News /nation /

darshan to accommodation in one click

एक क्लिक में मंदिरों के दर्शन से लेकर ठहरने का होगा इंतजाम

पर्यटकों को आकर्षित करने की तैयारी.

पर्यटकों को आकर्षित करने की तैयारी.

इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने के बाद कंपनियां कई तरह के पैकेज लेकर आ रही हैं, पर्यटन मंत्रालय से लेकर आईआरसीटीसी को भी देश में पर्यटन बढ़ने की संभावना है. वो भी कई तरह के पैकेज लांच कर सकती हैं. पर्यटन उद्योग से जुड़े लोगों को पूरी संभावना है कि अब कोरोना से पहले जैसा पर्यटन दोबारा से शुरू हो जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. देश में इंटरनेशनल फ्लाइट 27 मार्च से खुल रही हैं. इंटरनेशनल फ्लाइट खुलते ही देश में पर्यटन उद्योग दोबारा शुरू हो जाएगा. वहीं, पर्यटन उद्योग से जुड़े लोगों को पूरी संभावना है कि दो साल बाद कोरोना से पहले जैसा पर्यटकों का आना जाना शुरू होगा. कुछ कंपनियां पर्यटकों के लिए कई तरह की सुविधाएं लेकर भी आ रही हैं.

    इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने के बाद कंपनियां कई तरह के पैकेज लेकर आ रही हैं, पर्यटन मंत्रालय से लेकर आईआरसीटीसी को भी देश में पर्यटन बढ़ने की संभावना है. वो भी कई तरह के पैकेज लांच कर सकती है. वहीं, माई तीर्थ इंडिया ने भी तैयारी पूरी कर ली है. कंपनी घर से लेकर घर तक आने-जाने से लेकर ठहरने और खाने-पीने तक की सुविधा एक क्लिक पर उपलब्‍ध करा रही है. माई तीर्थ इंडिया के संस्‍थापक इंद्रनील दासगुप्‍ता ने बताया कि भारत की वन-स्टॉप आध्यात्मिक केन्द्र है, जो तीर्थ यात्रा से लेकर लाइव ऑनलाइन पूजा तक ज्योतिष से लेकर आयुर्वेद तक उत्पादों से लेकर ऑनलाइन प्रसाद वितरण तक सब कुछ एक ही छत के नीचे उपलब्ध करा रहा है. इसके लिए भारत में तमाम ज्योतिषियों, आयुर्वेदिक डॉक्टरों के साथ करार किया है.

    ऑनलाइन प्रसाद वितरण का काम शुरू किया गया है. अब माई तीर्थ इंडिया अपने भागीदारों और फ्रेंचाइजी के माध्यम से शहरों में वन स्टॉप आध्यात्मिक आउटलेट शुरू करने की योजना बना रहा है. भजन सम्राट अनूप जलोटा और गायिका अनुराधा पौडवाल माई तीर्थ इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं.

    Tags: Tourism

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर