लाइव टीवी

मां के लिए दूल्हा खोज रही है ये लड़की, Twitter पर रखीं ये तीन शर्तें

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 8:15 AM IST
मां के लिए दूल्हा खोज रही है ये लड़की, Twitter पर रखीं ये तीन शर्तें
मां के लिए Twitter पर दूल्हा खोज रही है बेटी, रखी हैं ये तीन शर्तें

आस्था के इस ट्वीट (Tweet) को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट (Retweet) किया है और इस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक (Like) मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 8:15 AM IST
  • Share this:
मां-बाप अपने बच्चों की शादी (Marriage) के लिए मेट्रिमोनियल (Matrimonial) में विज्ञापन (Advertising) देते हैं ये तो आप सभी को पता है लेकिन क्या आपको इस बात की खबर है कि एक बेटी अपनी मां के लिए दूल्हा तलाश रही है. बदलते समाज की तस्वीर ये है कि बेटी के इस कदम की अब हर जगह सराहना की जा रही है. यही कारण है कि बेटी की तरफ से ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और अब बेटी के पास मां के लिए रिश्ते भी आने लगे हैं.

आस्था वर्मा नाम की युवती ने ट्विटर पर अपनी और अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है - अपनी मां के लिए 50 साल के आस-पास की उम्र वाले व्यक्ति की तलाश है. वह शाकाहारी हो, शराब न पीता हो और अच्छी तरह स्थापित हो.


Loading...

आस्था अपनी मां के लिए एक ऐसे दूल्हे की तलाश कर रही हैं, जो देखने में हैंडसम हो और उसकी उम्र 50 साल के आसपास हो. इसके साथ ही उन्होंने शर्त रखी है कि वह मांस और मदिरा का सेवन न करता हो. आस्था के इस ट्वीट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और इस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :- कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट, ईमेल हैक

आस्था की प्रोफाइल की बात करें तो उन्होंने अपने आपको कवियित्री, पॉलिटकिल ऑबजर्वर और नेल आर्टिस्ट, देशभक्त और लॉ स्टुडेंट के रूप में पेश किया है. आस्था ने ट्विटर पर जिस फोटो को शेयर किया है उसमें उनकी मां गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही हैं. आस्था चाहती हैं कि वह अपनी मां को हमेशा इसी तरह खुश देखें इसलिए उन्होंने मां के लिए एक साथी की तलाश शरू की है.

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...