Father's Day पर पिता अरुण जेटली को यादकर बेटी सोनाली ने लिखी भावुक पोस्ट

Father's Day पर पिता अरुण जेटली को यादकर बेटी सोनाली ने लिखी भावुक पोस्ट
बेटी सो​नाली के साथ अरुण जेटली खेलते हुए.

सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे इस पोस्ट में ​बेटी सोनाली (Sonali Jaitley Bakhshi) ने अपने पिता के साथ बिताए कुछ अनमोल पलों की तस्वीर भी शेयर की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आज पूरी दुनिया फादर्स डे (Father's Day) मना रही है. हर कोई अपने पिता को अलग-अलग अंदाज में फादर्स डे की बधाई दे रहा है. फादर्स डे के मौके पर पूर्व वित्त मंत्री और दिवंगत नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) की बेटी ने भी अपने पिता को याद कर एक भावुक पोस्ट डाला है. सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे इस पोस्ट में ​बेटी सोनाली (Sonali Jaitley Bakhshi) ने अपने पिता के साथ बिताए कुछ अनमोल पलों की तस्वीर भी शेयर की है. इन फोटो में दिखाई दे रहा है कि अरुण जेटली अपनी व्यस्त जिंदगी में भी परिवार के लिए किस तरह समय निकालते थे.

फादर्स डे के मौके पर सोनाली ने ​​ट्विटर पर अपने पिता अरुण जेटली के साथ अपनी बचपन से लेकर अब तक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा एक ऐसा व्यक्ति जिसने खुद को देश के लिए समर्पित किया और अपने परिवार को भी समय दिया... एक ऐसा व्यक्ति जिसने वास्तव में एक अनुकरणीय जीवन जीया... एक ऐसा व्यक्ति जिसने अपनी किस्मत खुद लिखी. एक ऐसा व्यक्ति जिसने मुझे बनाया जो आज मैं हूं... हैप्पी #FathersDay, @arunjaitley

मुझे आपकी बहुत याद आती है, डैड- हम हमेशा आपसे प्यार करेंगे!'





ट्विटर पर डाली गई इस पोस्ट में अरुण जेटली अपनी बेटी सोनाली के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं. इसी तरह दूसरी तस्वीर सोनाली की शादी की है, जिसमें अरुण जेटली कन्या दान करते दिख रहे हैं. बता दें कि अरुण जेटली का निधन 24 अगस्‍त 2019 को दिल्‍ली के एम्‍स में हो गया था. वह काफी समय से बीमार चल रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज