Assembly Banner 2021

NCB की गिरफ्त में दाऊद का खास गुर्गा दानिश चिकना, ड्रग्स पर खुलेंगे कई राज!

दाऊद के गुर्गे दानिश चिकना को कोटा से गिरफ्तार किया गया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दाऊद के गुर्गे दानिश चिकना को कोटा से गिरफ्तार किया गया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Mumbai Drug Nexus: दानिश चिकना की कस्टडी मिलने की पुष्टि करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताया कि उससे पूछताछ में ड्रग्स से जुड़े कई राज का खुलासा हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 12:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मुंबई के डोंगरी इलाके में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स फैक्ट्री संभालने वाला और उसका बेहद ही खास गुर्गा दानिश मर्चेंट उर्फ दानिश चिकना आखिरकार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की गिरफ्त में आ ही गया. ऐसा कहा जा रहा है कि गिरफ्त में आने के बाद अब दानिश चिकना दाऊद इब्राहिम और उसकी ड्रग्स फैक्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकता है. इतना ही नही, वह ड्रग्स फैक्ट्री से जुड़े कई राज्यों का पर्दाफाश भी कर सकता है.

दानिश चिकना की कस्टडी मिलने की पुष्टि करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताया कि उससे पूछताछ में ड्रग्स से जुड़े कई राज का खुलासा हो सकता है. हमें उसकी कस्टडी मिल गई है और हमने उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी. आने वाले दिनों में अहम जानकारियां सामने आ सकती हैं.

इससे पहले, एनसीबी की टीम दानिश चिकना को आज राजस्थान से लेकर मुम्बई पहुंची. दानिश को राजस्थान पुलिस ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की टीम तुरंत राजस्थान रवाना हो गई थी और कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद उसे मुम्बई लेकर आई है. दरअसल, अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले में दानिश चिकना की तलाश एनसीबी को थी, क्योंकि डोंगरी की ड्रग्स फैक्ट्री में जब 25 मार्च को एनसीबी ने छापा मारा था, तो वह फरार होने में कामयाब रहा था.



एनसीबी दानिश से पूछ सकती है ये सवाल
एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दानिश चिकना से कई सवाल पूछे जा सकते हैं. इसमें डोंगरी की ड्रग्स फैक्ट्री कब से चल रही थी, इस फैक्ट्री से कहां-कहां और कितनी ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी, उसके अलावा इस फैक्ट्री में और कितने पार्टनर हैं, वह कब से इस फैक्टरी को संभालता है और किसके कहने पर ड्रग्स की सप्लाई की जाती है जैसे कई सवाल NCB पूछ सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज