अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को हो गई है ये खतरनाक बीमारी

Vivek Gupta | News18Hindi
Updated: August 11, 2017, 11:57 AM IST
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को हो गई है ये खतरनाक बीमारी
File Photo
Vivek Gupta | News18Hindi
Updated: August 11, 2017, 11:57 AM IST
अंडरवर्ल्ड डॉन और डी कंपनी का सरगना एक बार फिर खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुका है. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के काराची में रह रहे दाऊद इब्राहिम को लंग कैंसर हो चुका है. जिसकी वजह से वो कई दिनों से बिस्तर पर पड़ा है. पाकिस्तान और मुंबई के कॉल इंटरसेप्ट के दौरान खुफियां एजेंसियों को इसकी जानकारी मिली.

मुंबई पुलिस और खुफियां एजेंसी दाऊद इब्राहिम के हर कदम पर पैनी नज़र बनाए रहती है. इसी सिलसिले में पिछले महीने पाकिस्तान से मुंबई आए एक कॉल से पुलिस और एजेंसियों को जानकारी मिली की दाऊद ईब्राहिम को लंग कैंसर हो चुका है और उसका इलाक कराची में ही हो रहा है. लंग कैंसर की जानकारी कराची से कुछ लोगों ने मुंबई में दाऊद के रिश्तेदारों को दी थी.

पूर्व आईपीएस पी के जैन के मुताबिक दाऊद की सेहत पर हमारी हमेशा नज़र बनी रहती है. टेक इंटिलिजेंस से हमें पता चलता रहता है. लंग कैंसर की बात भी उसी टेक इंटिलिजेंस से हुई दाऊद काफी दिनों से बीमार चल रहा है.

अंडरवर्ल्ड के जानकार और दाऊद से मिल चुके वरिष्ठ पत्रकार बलजीत परमार का भी मानना है की दाऊद को इस समय काफी बीमारियों ने घेर रखा है. उसकी तबियत और हालात अच्छे नहीं हैं.

कुछ महिने पहले ही जानकारी आई थी की दाऊद को गैंगरिन जैसी खतरनाक बीमारी ने भी जकड़ रखा है. सूत्रों के मुताबिक बढ़ती उर्म की वजह से दाऊद ईब्राहिम धीरे-धीरे कई खतरनाक बीमारियों से घिर रहा है.

लंग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी होने की वजह से दाऊद हमेशा दर्जनों डॉक्टरों की निगरानी में रहता है. जिसमें उसकी पूरी मदद पाकिस्तानी आर्मी और आईएसआई करती है.

ये भी पढ़ें
EXCLUSIVE: कराची में बैठे दाऊद ने कहा- बस बीपी बढ़ गया था...मैं फर्स्ट क्लास
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से जुड़ी ये 10 बातें जो अब तक नहीं जानते होंगे आप! 
First published: August 11, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर