Assembly Banner 2021

दाऊद का खास गुर्गा दानिश चिकना राजस्थान से गिरफ्तार, कस्टडी लेने NCB रवाना

25 मार्च को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने डोंगरी इलाके में छापेमारी करते हुए दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री को ध्वस्त किया था. (File pic)

25 मार्च को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने डोंगरी इलाके में छापेमारी करते हुए दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री को ध्वस्त किया था. (File pic)

Mumbai Drug Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उनकी एक टीम चिकना की कस्टडी लेने के लिए राजस्थान रवाना हो चुकी है और उसे जल्द ही ट्रांजिट रिमांड के जरिए मुंबई लाया जाएगा.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की मदद से राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के खास गुर्गे दानिश चिकना (Danish Chikna) को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया हैं. उसके पास से बड़ी मात्रा में चरस भी बरामद की गई है. दानिश चिकना वह शख्स है, जो मुंबई के डोंगरी इलाके में दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स फैक्ट्री को संभालता था, लेकिन कुछ दिनों पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जब इस ड्रग्स फैक्ट्री को छापा मारकर नष्ट किया था, तो दानिश फरार होने में कामयाब हो गया था.

दानिश चिकना की राजस्थान में गिरफ्तारी होने की पुष्टि करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उनकी एक टीम चिकना की कस्टडी लेने के लिए राजस्थान रवाना हो चुकी है और उसे जल्द ही ट्रांजिट रिमांड के जरिए मुंबई लाया जाएगा. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक दानिश के फरार होने के बाद उसकी जानकारी आस-पास के राज्यों की पुलिस को शेयर की गई थी.

Youtube Video




यह भी पढ़ें: दाऊद की दूसरी ड्रग्स फैक्ट्री ध्वस्त, सब्जी बेचने की आड़ में चल रहा था नशे का कारोबार
इस जानकारी के बाद आज राजस्थान पुलिस को उसके अजमेर में होने का सुराग मिला. जैसे ही पुलिस अजमेर पहुंची, वह भागने लगा. राजस्थान पुलिस ने उसका पीछा किया और आखिरकार कोटा में गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक उसने पुलिस को पहले गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस उसके बहकावे में नही आई और बड़ी मात्रा में चरस बरामद करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

25 मार्च को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने डोंगरी इलाके में छापेमारी करते हुए दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री को ध्वस्त किया था. इस फैक्ट्री को पहले दाऊद के बेहद ही खास गुर्गा यूसुफ चिकना चलाता था, लेकिन उसके बाद दोनों बेटे राजिक और दानिश चिकना चला रहे थे. यह फैक्ट्री सब्जी बेचने की आड़ में चलाई जाती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज