कर्नाटक: नागराज ने बढ़ाया सस्पेंस, बागी विधायकों से मिलने पहुंचे मुंबई

कांग्रेस के बागी विधायक एमटीबी नागराज ने शनिवार को वापस आने के संकेत दिए थे, हालांकि सूत्रों के मुताबिक रविवार को वह मुंबई रवाना हो गए.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 2:59 PM IST
कर्नाटक: नागराज ने बढ़ाया सस्पेंस, बागी विधायकों से मिलने पहुंचे मुंबई
बागी विधायक एमटीबी नागराज ने बढ़ाया सस्पेंस
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 2:59 PM IST
कर्नाटक में चल रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन अपने विधायकों को मनाने की कोशिश में जुटा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ विधायक सस्पेंस कम करने के बजाय बढ़ाते नजर आ रहे हैं.

शनिवार को कांग्रेस के बागी विधायक एमटीबी नागराज ने वापस आने के संकेत दिए थे, लेकिन सूत्रों के मुताबिक रविवार को वह मुंबई रवाना हो गए. एमटीबी नागराज ने शनिवार को कहा था कि सुधाकर राव और मैंने विधायक पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. सुबह से ही सभी नेता मुझे कांग्रेस में बने रहने के लिए कह रहे हैं. मैंने पार्टी में बने रहने का फैसला किया है.



हालांकि इस बीच खबर है कि रविवार को वह मुंबई चले गए हैं. एक स्थानीय न्यूज चैनल पर उनके चार्टेड फ्लाइट में चढ़ने का वीडियो भी सामने आया. बता दें कि नागराज 13 महीने पुरानी कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार में हाउसिंग मिनिस्टर थे. मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार होने पर उन्हें 22 दिसंबर 2018 को मंत्री बनाया गया था.

विधायकों को घेरने की तैयारी में कुमारस्वामी

बता दें कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने सदन में बहुमत परीक्षण की इजाजत मांगी है. बताया जा रहा है कि कुमारस्वामी बहुमत परीक्षण के जरिए बागी विधायकों को दल-बदल कानून के पेंच में फंसाना चाहते हैं. कुमारस्वामी को पता है कि अगर उनकी बात मानते हुए बहुमत परीक्षण की इजाजत दी गई तो भले ही कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को नुकसान हो लेकिन बीजेपी को भी कोई फायदा नहीं मिल सकेगा.

ये भी पढ़ें: शक्ति परीक्षण से बागी विधायकों को सबक सिखाएंगे कुमारस्वामी!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...