अपना शहर चुनें

States

मुंबई के होटल में मृत पाए गए दादरा एवं नगर हवेली के सांसद डेलकर, खुदकुशी की आशंका

सांसद मोहन डेलकर (File Photo)
सांसद मोहन डेलकर (File Photo)

Dadra-Nagar MP Suicide: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मरीन ड्राइव स्थित होटल ग्रीन सी में पहुंच गई है. डेलकर की मौत के कारण सुसाइड बताया जा रहा है. सांसद का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 5:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई में दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सांसद का शव दक्षिणी मुंबई के मरीन ड्राइव के एक होटल में मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मरीन ड्राइव स्थित होटल ग्रीन सी में पहुंच गई है. डेलकर की मौत के कारण सुसाइड बताया जा रहा है. सांसद का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटनास्थल से एक सुसाइट नोट भी मिला है. इस घटना को लेकर पुलिस प्रवक्ता चैतन्य एस ने कहा कि लोकसभा सांसद का शव मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन इलाके के एक होटल में बरामद हुआ था. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. एएसपी कोलाबा इस मामले की जांच कर रहे हैं.


बता दें 58 साल के डेलकर दादरा और नागर हवेली से लोकसभा के सांसद थे. पिछले सात टर्म से सांसद रहे डेलकर 1989 में वह पहली बार इस संसदीय क्षेत्र से पहुंचे थे. डेलकर ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत ट्रेड यूनियन के नेता के तौर पर की थी. कांग्रेस और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके डेलकर ने बाद में भारतीय नवशक्ति पार्टी का गठन किया गया था.



डेलकर मई 2019 लोकसभा चुनावों में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे थे और सातवीं बार सांसद निर्वाचित होकर संसद पहुंचे थे.

वह कार्मिक, लोक शिकायत, विधि एवं न्याय मामलों संबंधी लोकसभा की स्थायी समिति के सदस्य थे. वहीं वह गृह मंत्रालय संबंधी निम्न सदन की सलाहकार समिति के सदस्य थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज