आंध्र प्रदेश: लकड़ी के डिब्‍बे से मिले दो आदिवासी बच्‍चों के सड़े-गले शव

स्‍थानीय लोगों ने जब बॉक्‍स में देखा तो 11 साल के बी प्रशांत कुमार और 9 साल के सी कार्तिक के शव मिले.

News18.com
Updated: June 3, 2019, 9:10 PM IST
आंध्र प्रदेश: लकड़ी के डिब्‍बे से मिले दो आदिवासी बच्‍चों के सड़े-गले शव
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
News18.com
Updated: June 3, 2019, 9:10 PM IST
आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिला स्थित एक गांव के स्‍कूल की खाली इमारत से दो आदिवासी लड़कों के सड़े-गले शव मिले हैं. शव लकड़ी के एक बॉक्‍स में थे. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले स्‍कूल के खाली पड़े परिसर में कुछ बच्‍चे खेल रहे थे. उसी दौरान बच्‍चों ने बॉक्‍स से बदबू आने की शिकायत की.

जिसके बाद स्‍थानीय लोगों ने जब बॉक्‍स में देखा तो 11 साल के बी प्रशांत कुमार और 9 साल के सी कार्तिक के शव मिले. पुलिस ने बताया कि कार्तिक राज्‍य की कम्‍मारा जन‍जाति से ताल्‍लुक रखता था जबकि प्रशांत कोया जनजाति से था.

ये भी पढ़ें: सीएम सिटी करनाल में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

स्‍थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्‍पताल में भेज दिया है. प्राथमिक जांच से ऐसा लगता है कि बच्‍चे खेलते हुए लकड़ी के बॉक्‍स में चले गए और वहां से वापस बाहर नहीं निकल पाए. दम घुटने से उनकी वहीं पर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: शर्मनाक- पाली में पांच युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, मारपीट कर बनाया वीडियो

हालांकि पुलिस अधिकारियों ने आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सच्‍चाई सामने आएगी. हालांकि पीएम रिपोर्ट में थोड़ा वक्‍त लग सकता है, क्‍योंकि शव बहुत ज्‍यादा सड़-गल चुके हैं. जबकि 26 मई को ही बच्‍चों के माता-पिता के उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 8:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...