Kisan Andolan: दीप सिद्धू ने नया वीडियो जारी कर सनी देओल पर धोखा देने का लगाया आरोप

दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव के जरिए सनी देओल पर धोखा देने का आरोप लगाया.

दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव के जरिए सनी देओल पर धोखा देने का आरोप लगाया.

Kisan Andolan: पंजाबी गायक और अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने कहा, मैंने अपनी जिंदगी के 20 दिन ये सोचकर सनी देओल (Sunny Deol) को दिए थे कि वे मेरे भाई हैं लेकिन उन्‍होंने मुझे और मेरे परिवार को धोखा दिया. मैंने कभी भी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2021, 8:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने इस बार फेसबुक लाइव के जरिए अभिनेता और गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सनी देओल पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है. पंजाबी गायक और अभिनेता दीप सिद्धू ने कहा, मैंने अपनी जिंदगी के 20 दिन ये सोचकर सनी देओल को दिए थे कि वे मेरे भाई हैं. मैंने कभी भी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा और आप कह रहे हैं कि मैं बीजेपी और आरएसएस का आदमी हूं.

दीप सिद्धू ने सनी देओल की ओर से की जा रही पोस्‍ट के बारे में भी जानकारी दी. दीप ने कहा सनी देओल आप गलत हैं. जब आपसे लोगों के साथ खड़े होने की उम्‍मीद थी, उस वक्‍त आपने साथ छोड़ दिया. दीप सिद्धू ने कहा कि मुझे गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है. जिस वक्‍त लाल किले में 5 लाख लोग घुसे थे, उसमें कई नेता और गायक भी थे लेकिन केवल उन्‍हें ही निशाना क्‍यों बनाया जा रहा है.



दीप सिद्धू ने लाल किले पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज के समानांतर निशान साहिब फहराए जाने को सही साबित करने की भी कोशिश की. दीप ने कहा लोगों ने सरकार को लेकर अपनी नाराजगी प्रकट करने के लिए ऐसा किया था. अब जब इस मसले पर हंगामा हो गया है तो कोई स्‍टैंड नहीं ले रहा है. मुझे इस बात की परवाह नहीं कि सरकार मेरे बारे में क्‍या कह रही है और क्‍या कार्रवाई कर रही है. मैं इसलिए दुखी हूं कि लोग मेरे बारे में क्‍या सोच रहे हैं.
इसे भी पढ़ें :- दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर कहा- परिवार को न करें परेशान, 2 दिन में जांच में शामिल होऊंगा 

दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव के जरिए बताया कि वह बिहारी मजदूरों के बीच खेत में रह रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर वो सरकार के आदमी होते तो किसी लग्‍जरी होटल के मजे ले रहे होते. दीप ने बताया कि उनके पास खाने के लिए भी कुछ नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज