ड्रग्‍स केस: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा पर गिरफ्तारी की तलवार, लगाई अग्रिम जमानत की याचिका

दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने अग्रिम जमानत याचिका लगाई.
दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने अग्रिम जमानत याचिका लगाई.

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने पिछले दिनों एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर पर छापेमारी की थी. उस छापे में करिश्‍मा के घर से ड्रग्‍स बरामद हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्‍स (Drugs case) के इस्‍तेमाल के केस की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने पिछले दिनों एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर पर छापेमारी की थी. उस छापे में करिश्‍मा के घर से ड्रग्‍स बरामद हुई थीं. अब इस मामले में करिश्‍मा प्रकाश पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इससे बचने के लिए उन्‍होंने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है. हालांकि एनसीबी इस जमानत याचिका का विरोध करेगी.

सूत्रों के मुताबिक अगर करिश्‍मा की अग्रिम जमानत याचिका रिजेक्‍ट हुई तो एनसीबी उनको गिरफ्तार भी कर सकती है. एनसीबी की छापेमारी के दौरान करिश्मा के घर से हशीश बरामद हुई थी. ड्रग्‍स मामले में करिश्मा प्रकाश को एनसीबी 2 बार समन भेज चुकी है. इसके बावजूद करिश्मा प्रकाश जांच में शामिल नहीं हुई हैं.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक केस संख्‍या 15/20 में करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से आमने-सामने बैठाकर चैट दिखाकर पूछताछ हुई थी. इसी चैट केस पर करिश्मा प्रकाश ने झूठा जवाब दिया था. उन्‍होंने एनसीबी को बताया था कि वीड मतलब इंडियन सिगरेट, हशीश मतलब तंबाकू वाला सिगरेट होता है.

बता दें कि एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की टीम अब तक कई एक्‍ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है. मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था. जिन्‍हें करीब 1 महीने बाद हाईकार्ट ने जमानत दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज