ड्रग्‍स केस में पूछताछ के लिए NCB के सामने पेश हुईं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश

दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं करिश्‍मा प्रकाश.
दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं करिश्‍मा प्रकाश.

पिछले दिनों ड्रग्‍स मामले में नाम आने के बाद एनसीबी ने करिश्‍मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर पर छापेमारी की थी. इसमें उनके घर से ड्रग्‍स बरामद की गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 9:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की मौत से संबंधित ड्रग्‍स मामले की जांच में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश (Karishma Prakash) से बुधवार को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) पूछताछ कर रहा है. दरअसल पिछले दिनों ड्रग्‍स मामले में उनका नाम आने के बाद एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी की थी. इसमें उनके घर से ड्रग्‍स बरामद की गई थीं. इसी मामले में एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही है. करिश्‍मा प्रकाश पूछताछ के लिए अपने वकील के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची हैं.

बता दें कि करिश्‍मा प्रकाश ने कोर्ट में एनसीबी की गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी, जो मंजूर हो गई है. लगातार एनसीबी की गिरफ्तारी के डर से गायब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश आखिरकार अग्रिम जमानत मिलने के बाद बुधवार को पूछताछ के लिए हाजिर हुई हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि अगर करिश्‍मा की अग्रिम जमानत याचिका रिजेक्‍ट हुई तो एनसीबी उनको गिरफ्तार भी कर सकती है. एनसीबी की छापेमारी के दौरान करिश्मा के घर से हशीश, चरस और 3 सीबीडी ऑयल बरामद हुए थे. ड्रग्‍स मामले में करिश्मा प्रकाश को एनसीबी 2 बार समन भेज चुकी थी. इसके बावजूद करिश्मा प्रकाश जांच में शामिल नहीं हुई थीं.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक केस संख्‍या 15/20 में करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से आमने-सामने बैठाकर चैट दिखाकर पूछताछ हुई थी. इसी चैट केस पर करिश्मा प्रकाश ने झूठा जवाब दिया था. उन्‍होंने एनसीबी को बताया था कि वीड मतलब इंडियन सिगरेट, हशीश मतलब तंबाकू वाला सिगरेट होता है.



इससे पहले सितंबर में दीपिका पादुकोण के ड्रग्स केस के मामले में जब करिश्‍मा प्रकाश का नाम सामने आया था तो उन्होंने ड्रग्स सिंडिकेट से अपने किसी भी लिंक से इनकार किया था. लेकिन 15/20 के केस में ड्रग्‍स पैडलर के कॉल रिकॉर्ड और पूछताछ में करिश्मा के लिंक सामने आने के बाद एनसीबी ने उसके घर रेड की थी.

एनसीबी जानना चाहती है कि हाल ही में उनके घर से बरामद हुई ड्रग्स कहां से आई थी. क्या वो किसी नए सिंडिकेट से टच में हैं. पहले की पूछताछ में करिश्‍मा ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था तो अब ये ड्रग्स की खेप उनके घर कैसे पहुंची, एनसीबी को शक है कि करिश्मा कई अन्य सेलेब्स को ड्रग्स मुहैया करवाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज