अपना शहर चुनें

States

दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा गायब, NCB ने मां और कंपनी को भेजा समन

दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश.
दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने बताया कि करिश्मा प्रकाश (Karisma Prakash) को कुछ दिन पहले समन जारी किया गया था लेकिन वह जांच में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 8:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karisma Prakash) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है. दरअसल करिश्मा प्रकाश को जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने समन जारी किया था लेकिन वह जांच में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचीं. यहां तक की उन्होंने जांच में शामिल न होने के संबंध में कोई जवाब भी नहीं दिया. अब खबर है ​कि जांच एजेंसी ने करिश्मा की मां और जिस कंपनी में वो काम करती थीं उसे दूसरा समन जारी किया है.

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि करिश्मा प्रकाश को कुछ दिन पहले समन जारी किया गया था लेकिन वह जांच में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचीं. यही कारण है कि अब करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित को समन भेजा गया है. बताया जा रहा है कि जांच में करिश्मा का नाम सामने आने के बाद से करिश्मा कहीं गायब हैं और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है. बता दें कि करिश्मा की मां गोरेगांव में रहती हैं. इसके साथ ही एनसीबी ने क्वान टैलेंट एजेंसी को भी समन भेजा है.

जांच एजेंसी के मुताबिक करिश्मा जांच से बचने का प्रयास कर रही है यही कारण है कि अब उनकी मां और उनकी कंपनी का समन जारी किया गया है. बता दें कि एनसीबी की टीम को करिश्मा के घर से ड्रग्स बरामद हुइ थी, जिसका जवाब देने के लिए उन्हें बुलाया गया था. करिश्मा जांच एजेंसी के सामने नहीं आईं लेकिन अब उन्होंने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगा दी है.
इसे भी पढ़ें :- बॉलीवुड ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने अग्रिम जमानत की अर्जी दी



नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने मंगलवार को एक टिप के आधार पर करिश्मा प्रकाश के वर्सोवा स्थित घर की तलाशी ली थी. जांच एजेंसी के अधिकारियों ने बताया कि 6/20 केस में करिश्मा का नाम एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में सामने आया है. ये वही केस है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज