लाइव टीवी

पानी पी रहे थे हिरण तभी नीचे छुपे अजगर ने कर दिया हमला और फिर...- देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 6:59 AM IST
पानी पी रहे थे हिरण तभी नीचे छुपे अजगर ने कर दिया हमला और फिर...- देखें VIDEO
सेंट्रल नंदा डिवीजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सेंट्रल नंदा डिवीजन (Central Chanda Division) में हुई इस घटना का वीडियो (video) 21 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 17 हजार लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 6:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जंगल में जिंदा रहने के लिए एक जानवर को दूसरे जानवर का शिकार करना ही होता है. जंगलों में होने वाली ये भिड़ंत कभी आपको रोमांचित कर सकती है तो कभी डरावनी लग सकती है. जंगल की एक ऐसी ही जंग सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक अजगर ने पानी पी रहे हिरण पर पहले हमला किया फिर उसे घसीटकर पानी के अंदर ले गया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ हिरणों का झुंड दलदल के पास पानी पीने के लिए इकट्ठा होता है. हिरण को अंदाजा भी नहीं होता कि वो जिस पानी से अपनी प्यास बुझा रहे हैं उसके अंदर एक विशाल अजगर छुपा हुआ है. हिरण के पानी पीने के दौरान अजगर पानी से उछले हुए बाहर आ जाता है और हिरएा की गर्दन को अपने मुंह से पकड़ लेता है. अजगर को देखने के बाद और सारे हिरण भाग जाते हैं लेकिन एक हिरण को अजगर अपने मुंह से पकड़ लेता है. देखते ही देखते हिरण उसे पानी में ले जाता है.



सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये घटना महाराष्ट्र के सेंट्रल नंदा डिवीजन में हुई. ये घटना सर्विलांस कैमरे में कैद हुई. सुशांत ने बताया कि इस वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि अजगर कितनी जल्दी अपना शिकार कर लेता है.
Loading...

इसे भी पढ़ें :- अश्लील वायरल VIDEO से दुखी हुईं एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता ने की सुसाइड की बात, पुलिस से भी की अपील

इस वीडियो को 21 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 17 हजार व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा उफफफफफफ... खतरनाक शिकारी... ख़तरनाक मौत! एक अन्य यूजर ने लिखा, हे भगवान! कभी नहीं पता था कि अजगर इस तरह से हमला कर सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, नहीं नहीं नहीं नहीं... मैं कभी भी उसके आस-पास नहीं जाना चाहता.

इसे भी पढ़ें :- हाथों से करतब दिखाते हुए लड़की ने किया कुछ ऐसा…खूब वायरल हो रहा है यह TikTok Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...