Home /News /nation /

Delhi: AIIMS में भर्ती पूर्व पीएम मनमोहन स‍िंह की हालत में सुधार

Delhi: AIIMS में भर्ती पूर्व पीएम मनमोहन स‍िंह की हालत में सुधार

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की हालत अब स्थिर है. अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. (फाइल फोटो)

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की हालत अब स्थिर है. अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. (फाइल फोटो)

AIIMS: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में गत 13 अक्‍टूबर की शाम को अचानक भर्ती कराए गए पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की हालत अब स्थिर है. अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. एम्‍स के सीनियर कॉर्डियोलॉजिस्ट की ओर से यह जानकारी दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. नई द‍िल्‍ली स्‍थ‍ित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में गत 13 अक्‍टूबर की शाम को अचानक भर्ती कराए गए पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Man Mohan Singh) की हालत अब स्थिर है. अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. एम्‍स के सीनियर कॉर्डियोलॉजिस्ट की ओर से यह जानकारी दी गई है.

    दिल्ली एम्‍स के कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. नीतीश नायक ने बताया है कि डॉ. मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार हो रहा है. उनको गत 13 अक्टूबर की शाम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन स‍िंह कोरोना की दोनों डोज भी ले चुके हैं. पहली डोज चार मार्च और दूसरी डोज 3 अप्रैल को ली थीं. आपको यहां बता दें कि इसी साल अप्रैल में डॉ. मनमोहन सिंह कोरोना से संक्रमित भी हुए थे और एम्‍स में ही में कुछ दिनों तक उनका उपचार हुआ था.

    ये भी पढ़ें: Child Vaccination: फाइजर का दावा- 5 से 11 साल के बच्चों पर 90% प्रभावी है वैक्सीन

    बताते चलें क‍ि 13 अक्‍टूबर को डॉ. मनमोहन सिंह को भर्ती कराया था तो उनका हालचाल पूछने के ल‍िए केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाव‍िया (Dr Mansukh Mandaviya) भी पहुंचे थे. उस दौरान उनके साथ एक ऑफ‍िस‍ियल फोटोग्राफर के भी उनके साथ होने और डॉ. सिंह की फोटो उनके पर‍िजनों की ओर से मना करने के बाद भी खींचे जाने का मामला सामने आया था. इस पर सोशल मीडि‍या में कुछ व‍िवाद खड़ा हो गया था. वहीं, अब उनकी हालात में सुधार बताया जा रहा है.

    सनद रहे क‍ि डॉ. मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ वर्तमान में राजस्थान से राज्यसभा सदस्य भी हैं. वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे.

    Tags: AIIMS, Aiims delhi, Delhi news, Dr. manmohan singh, Health News, Manmohan singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर