Home /News /nation /

दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 करीब 18 महीने के बाद फिर से हुआ शुरू

दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 करीब 18 महीने के बाद फिर से हुआ शुरू

दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 फिर से शुरू

दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 फिर से शुरू

Delhi Airport Terminal 1: दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 को खोले जाने की घोषणा दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने इस महीने की शुरुआत में की थी. कोविड-19 महामारी के मद्देनजर लागू किए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण टी1 टर्मिनल पर 25 मार्च 2020 के बाद से उड़ानों का परिचालन बंद था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली एयरपोर्ट ने अपने टी1 टर्मिनल पर उड़ान संचालन फिर से शुरू कर दिया है. दिल्ली हवाईअड्डे का ये टर्मिनल पिछले करीब 18 महीने से बंद था. दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने इस महीने की शुरुआत में टर्मिनल खोलने की घोषणा की थी. दिल्ली हवाई अड्डे के T3 टर्मिनल और T2 टर्मिनल ने क्रमशः 25 मई, 2020 और 22 जुलाई, 2021 से उड़ान संचालन को फिर से शुरू किया था.

    टी1 टर्मिनल से उड़ानों का संचालन दोबारा शुरू होने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे ने पूरी तरह से काम करना शुरू कर दिया. करीब 18 महीने तक बंद रहने के बाद टी1 टर्मिनल से इंडिगो और स्पाइसजेट ने अपनी सेवाएं शुरू कीं. टी1 टर्मिनल से उड़ानों का परिचालन बहाल होने पर इंडिगो की पहली उड़ान मुंबई के लिए रवाना हुई.

    हवाई अड्डे का परिचालन शुरू होने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 18 महीने बाद फिर से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए गए.

    गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के मद्देनजर लागू किए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण टी1 टर्मिनल पर 25 मार्च 2020 के बाद से उड़ानों का परिचालन बंद था.

    Tags: Coronavirus, Delhi airport, Indigo Airlines, Spicejet

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर