लाइव टीवी

Delhi Election Result Live Streaming: दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे की मेगा कवरेज News18 इंडिया पर लाइव देखें

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 6:40 AM IST
Delhi Election Result Live Streaming: दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे की मेगा कवरेज News18 इंडिया पर लाइव देखें
दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सबसे पहले News18 इंडिया पर लाइव देखें

Live News18 इंडिया TV channel streaming for Delhi assembly election result 2020: News18 इंडिया ने २०२० दिल्ली विधानसभा चुनाव के लाइव मतगणना की मेगा कवरेज को दिखाने के लिए खासे इंतजाम किए हैं, जिसमें ग्राउंड रिपोर्टिंग, विश्लेषकों की राय, नेताओं की प्रतिक्रियाएं शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 6:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे. दिल्ली की कुल 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान हुआ था. आज सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी और 9 बजे से सीटों के रुझान आने शुरू हो जाएंगे. मतगणना शुरू होने के बाद चुनावी नतीजों के रुझान पल-पल बदलते हैं. ऐसे में चुनाव नतीजे लाइव देखना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट News18 Hindi और चैनल News18 India के साथ जुड़े रहें.

News18 ने Live मतगणना की मेगा कवरेज को दिखाने के लिए खासे इंतजाम किए हैं, जिसमें ग्राउंड रिपोर्टिंग, विश्लेषकों की राय, नेताओं की प्रतिक्रियाएं शामिल है. हम आपको सबसे तेज और सटीक नतीजे दिखाएंगे. मतगणना शुरू होते ही हमारी वेबसाइट पर लाइव अपडेट शुरू हो जाएगा. साथ ही लाइव टीवी भी देख सकते हैं. इसके लिए आपको Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें.

इसके अलावा News18 Hindi की वेबसाइट पर आप दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के नतीजों से जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़ सकते हैं.

मतगणना के लिए 33 पर्यवेक्षक होंगे

मतगणना केंद्र- पूर्वी दिल्ली के सीडब्ल्यूजी स्पोर्ट्स कांप्लेक्स, पश्चिम दिल्ली के एनएसआईटी, दक्षिणपूर्वी दिल्ली के मीराबाई इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी और जी बी पंत इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मध्य दिल्ली में सर सी वी रमण आईटीआई, धीरपुर और उत्तरी दिल्ली के बवाना में राजीव गांधी स्टेडियम एवं अन्य स्थान हैं. अधिकारियों के अनुसार, मतगणना के लिए 33 पर्यवेक्षक होंगे. सुरक्षाकर्मियों ने स्ट्रांग रूमों की कड़ी निगरानी की, जहां इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीनें रखी गयी हैं.

News18 India पर लाइव देखें चुनाव के नतीजे


ये भी पढ़ें-

Delhi Election Result/दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट २०२०- सुबह 8 बजे शुरू होगी Live काउंटिंग, CM केजरीवाल ने की अपील- 'जश्न में न जलाएं पटाखे'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 6:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर