लाइव टीवी

Agenda Delhi: दिल्ली विधानसभा चुनाव में कहां है कांग्रेस? मनीष तिवारी ने दिया ये जवाब

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 11:17 AM IST
Agenda Delhi: दिल्ली विधानसभा चुनाव में कहां है कांग्रेस? मनीष तिवारी ने दिया ये जवाब
News18 एजेंडा दिल्ली कार्यक्रम के पहले सेशन में कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन पहुंचे

News18 एजेंडा दिल्ली कार्यक्रम के पहले सेशन में कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन पहुंचे. इस दौरान मनीष तिवारी ने कांग्रेस के अभियान पर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 11:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में 6 दिन बाद विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) होने वाले हैं. 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे, जबकि 11 फरवरी को रिजल्ट आएगा. News18 'एजेंडा दिल्ली' खास प्रोग्राम में चुनावी मुद्दों को उठा रहा है. इस चुनाव में अभी तक मुकाबला आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच दिख रहा है. कांग्रेस की ओर से अभी तक किसी स्टार कैंपेन ने प्रचार नहीं किया. राहुल गांधी भी दिल्ली में चुनाव प्रचार से दूर हैं. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि दिल्ली के चुनाव में कांग्रेस कहां है? कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने इसका जवाब दिया है.

नई दिल्ली में सोमवार को News18 'एजेंडा दिल्ली' कार्यक्रम के पहले सेशन में कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पहुंचे. News18 इंडिया के एंकर अमीश देवगन ने दोनों नेताओं से कई तीखे सवाल किए. राहुल गांधी दिल्ली चुनाव से दूर क्यों हैं? दिल्ली चुनाव में कांग्रेस कहां है? इन सवालों के जवाब में मनीष तिवारी ने कहा, 'बेशक कांग्रेस की ओर से अभी तक दिल्ली में बड़ी रैली या जनसभा नहीं हुई है, लेकिन आज से कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व दिल्ली चुनाव में प्रचार अभियान में जुटेगा.' तिवारी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने 15 साल तक दिल्ली को सुशासन दिया है. दिल्ली में हुआ बदलाव कांग्रेस शासन की देन है. हमारी पार्टी आगे भी ऐसे काम करेगी.'


वहीं, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर कई आरोप लगाए. नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन और शाहीन बाग का जिक्र करते हुए शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाए कि कांग्रेस लोगों को बहका रही है.

शाहनवाज हुसैन ने सवाल किया कि कांग्रेस के बड़े नेता या राहुल गांधी CAA के खिलाफ बहुत कुछ कहते हैं. लेकिन अब तक वो शाहीन बाग क्यों नहीं गए. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस बस देश को बांटने का काम करती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर