होम /न्यूज /राष्ट्र /ऑटो वाले ने आधी रात अकेली युवती को पहुंचाया घर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

ऑटो वाले ने आधी रात अकेली युवती को पहुंचाया घर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई ऑटो चालक की तारीफ कर रहा है.

दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई ऑटो चालक की तारीफ कर रहा है.

दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई ऑटो चालक की तारीफ कर रहा है.

    रात में कहीं भी आना जाना काफी मुश्किल भरा काम होता है. वहीं रात में महिलाओं का निकलना तो वैसे भी खतरे से खाली नहीं माना जाता है. हालांकि अब रात में महिलाओं के लिए असुरक्षित जगह माने जाने वाली दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई ऑटो चालक की तारीफ कर रहा है.

    अक्सर दिल्ली में महिलाओं के प्रति काफी खौफनाक मामले सुनने को मिलते हैं. ऐसे में कामकाजी महिलाओं के लिए रात में ऑफिस से घर का सफर अकेले तय करना काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन अब दिल्ली में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जहां एक ऑटो रिक्शा चालक ने न केवल एक लड़की को देर रात अकेले ऑफिस से घर तक पहुंचाया बल्कि चालक ने महिला से पैसे भी नहीं लिए.

    ये भी पढ़ेंः निर्भया की वो 6 चिट्ठियां...और आखिरी ख्वाहिश

    यह घटना नेहा दास नाम की एक महिला के साथ हुई. जिन्होंने इस घटना के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखते हुए बताया 'मैं करीब आधी रात को ऑफिस से निकली. बाहर ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक ऑटो वहां आया. ऑटो ड्राइवर का नाम प्रवीण रंजन था. उससे किराए के लिए पूछा तो ड्राइवर ने कहा कि मैडम मैं कुछ नहीं लेता लड़कियों से इतनी रात को. उनको ठीक से घर पहुंचाना ज्यादा जरूरी है.'

    वहीं ऑटो चालक ने इसके बाद घर तक महिला को आराम से पहुंचाया. हालांकि नेहा ऑटो चालक को कुछ एक्स्ट्रा पैसे देना चाहती थी लेकिन चालक ने लेने से मना कर दिया और काफी कहने के बाद भी उसने सिर्फ किराया ही लिया वो भी बिना नाइट चार्ज के. नेहा के इस पोस्ट को काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है और साथ ही ऑटो चालक की तारीफ भी की जा रही है.



    ये भी पढ़ेंः निर्भया केस: SC में याचिका खारिज, मां ने कहा-इस देश में इंसाफ नहीं

    Tags: Delhi, Delhi gangrape, Gang Rape, Sexual Abuse, Sexual Harassment

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें