दिल्ली BJP का आरोप- केजरीवाल की नजर में जो पहले खलनायक थे, वे आज उनके नायक

मनोज तिवारी ने कहा कि 13 फरवरी को दिल्ली में 'आप' सरकार की चौथी वर्षगांठ को 'काला दिवस' ​​के रूप में मनाया जाएगा. केजरीवाल के शासन में राष्ट्रीय राजधानी 'बर्बाद' हो गई है.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 11:49 PM IST
दिल्ली BJP का आरोप- केजरीवाल की नजर में जो पहले खलनायक थे, वे आज उनके नायक
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 11:49 PM IST
आम आदमी पार्टी की दिल्ली के जंतर-मंतर पर बुधवार को आयोजित 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह' रैली में विपक्षी नेताओं का जमावड़ा लगा. अब इसको लेकर दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को लताड़ लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जिनको पहले भ्रष्टाचारी कहते थे, आज उन्हीं लोगों के साथ बैठे थे.

आप की 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह' रैली में केजरीवाल, ममता बनर्जी और एन चंद्रबाबू नायडू समेत तमाम विपक्ष के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हमलावर रुख अपनाते हुए कहा, 'जो लोग पहले केजरीवाल की नजर में खलनायक थे, वे आज उनके नायक हैं. वह पहले जिनको भ्रष्टाचारी करार देते थे, आज उनके साथ ही जंतर मंतर पर बैठे थे.

मनोज तिवारी ने कहा कि 13 फरवरी को दिल्ली में 'आप' सरकार की चौथी वर्षगांठ को 'काला दिवस' ​​के रूप में मनाया जाएगा. केजरीवाल के शासन में राष्ट्रीय राजधानी 'बर्बाद' हो गई है. तिवारी ने कहा कि जंतर-मंतर पर बहुत गंदगी फैला दी गई है, इसलिए कार्यकर्ता पहले आंदोलन के इस स्थान का गंगाजल से 'शुद्धिकरण' करेंगे. फिर आप सरकार के खिलाफ प्रदर्शन होगा.



ये भी पढ़ें: 2019 का रण: ममता बोलीं- बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट से लड़ेंगे, नेशनल में साथ रहेंगे

आप की रैली का मजाक उड़ाते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि आप की रैली के लिए रामलीला मैदान को इसलिए नहीं चुना गया, क्योंकि वे बड़े मैदान को भरने के लिए लोगों को इक्ट्ठा करने में विफर रहते. इसलिए जंतर मंतर को चुना गया है. मनोज तिवारी ने कहा, 'विरोधी पार्टियों की रैली फ्लॉप शो था. क्योंकि वे इसे रामलीला मैदान में आयोजित करने की हिम्मत नहीं जुटा सके.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल का आरोप- मोदी संविधान को बर्बाद कर रहे हैं, पढ़े-लिखे PM के लिए वोट करें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...