Delhi: झुग्गी तोड़ने के विरोध में BJP कल विधानसभा के बाहर करेगी प्रचंड प्रदर्शन

Delhi: झुग्गी तोड़ने के विरोध में BJP कल विधानसभा के बाहर करेगी प्रचंड प्रदर्शन
बीजेपी यमुना खादर में झुग्गी तोड़े जाने के विरोध में 14 सितंबर को विरोध प्रदर्शन करेगी.

बीजेपी (BJP) ने कहा है कि एक तरफ केजरीवाल सरकार (Kejriwal Gov.) झुग्गी वालों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रही है और वहीं दूसरी ओर केजरीवाल सरकार ने ही यमुना खादर में 200 झुग्गियों को बिना नोटिस ही तोड़ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 10:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी (BJP) ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल सरकार (Kejriwal Gov.) का दोहरा चेहरा अब सबके सामने आ चुका है. बीजेपी ने कहा है कि एक तरफ केजरीवाल सरकार झुग्गी वालों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रही है और वहीं दूसरी ओर केजरीवाल सरकार ने ही यमुना खादर में 200 झुग्गियों को बिना नोटिस ही तोड़ दिया, जिससे हजारों लोग बेघर हो गए हैं. बीजेपी नेता कुलदीप चहल (Kuldeep Chahal) ने कहा है कि मीडिया के सामने आकर केजरीवाल सरकार और उनके नेता बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं कि वह झुग्गियों को उजड़ने नहीं देंगे. केजरीवाल सरकार और उनके नेता तब कहां थे जब यमुना खादर की झुग्गियों को तोड़ा जा रहा था. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के इस धोखे को झुग्गीवासी याद रखेंगे और वह इसका जवाब जरूर देंगे.

झुग्गी वालों को सिर्फ अपने वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल
बीजेपी नेता चहल ने कहा, 'केजरीवाल ने झुग्गी वालों को सिर्फ अपने वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं केजरीवाल सरकार ही झुग्गी वालों का घर उजाड़ने में लगी हुई है. 50 हजार फ्लैट झुग्गी वालों के लिए बने हुए हैं वह भी आज तक उन्हें अलॉट नहीं किए गए. इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना को भी दिल्ली में लागू नहीं होने दिया. क्योंकि, अगर झुग्गी वालों को उनका घर मिल जाएगा तो केजरीवाल की राजनीति खत्म हो जाएगी. भारतीय जनता पार्टी झुग्गी वासियों के साथ खड़ी है, उनके साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने देगी और उनके लिए आवाज बुंलद करेगी.'


दिल्ली भाजपा दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रचंड प्रदर्शन करेगी


बीजेपी केजरीवाल सरकार द्वारा झुग्गी वासियों के साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार और धोखे के खिलाफ कल दिल्ली भाजपा दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रचंड प्रदर्शन करेगी. इस प्रदर्शन में दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित सभी विधायक, प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज