दिल्ली: सफाईकर्मी ने 5 साल की बच्ची के साथ स्कूल के टॉयलेट में किया रेप

बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि मुथु ने उनकी बेटी का शौचालय में यौन उत्पीड़न किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा जांच एम्स में हुई जहां यौन उत्पीड़न की पुष्टि हो गई.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 8:19 PM IST
दिल्ली: सफाईकर्मी ने 5 साल की बच्ची के साथ स्कूल के टॉयलेट में किया रेप
5 साल की मासूम से रेप
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 8:19 PM IST
दक्षिणी दिल्ली के जीके-2 क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में पांच साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. आरोपी स्कूल का सफाईकर्मी है. आरोपी की पहचान 45 वर्षीय पीचा मुथु के रूप में हुई है. वह कालकाजी के सुधार कैंप का रहनेवाला है. पुलिस के अनुसार यह मामला आठ अगस्त को उस समय प्रकाश में आया जब बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि मुथु ने उनकी बेटी का शौचालय में यौन उत्पीड़न किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा जांच एम्स में हुई जहां यौन उत्पीड़न की पुष्टि हो गई.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी पर पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस घटना के सामने आने के बाद स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है. जब्त किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी, बच्ची के पीछे टॉयलेट में जाता हुआ नजर आ रहा है.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिछले 20 साल से स्कूल में काम कर रहा है. उसे वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया. बच्ची ने आरोपी की पहचान कर ली है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर और सीसीटीवी फुटेज को भी जब्त कर लिया गया है.(भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद

उन्नाव केस: POCSO एक्ट के तहत कुलदीप सेंगर पर आरोप तय

 
First published: August 14, 2019, 8:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...