Home /News /nation /

'फर्जी वीडियो' को लेकर केजरीवाल ने पंजाब CM को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

'फर्जी वीडियो' को लेकर केजरीवाल ने पंजाब CM को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

डिग्रियों से आगे युवाओं में हुनर तराश रही केजरीवाल सरकार, इस फैसले से बदल रही है छात्रों की तकदीर.

डिग्रियों से आगे युवाओं में हुनर तराश रही केजरीवाल सरकार, इस फैसले से बदल रही है छात्रों की तकदीर.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल की ओर से ट्विटर पर साझा किये गये वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री को कथित रूप से तीन कृषि कानूनों की तारीफ करते देखा जा सकता है. इस पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोशल मीडिया पर उनका फर्जी वीडियो कथित रूप से साझा करने को लेकर बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. केजरीवाल ने कैप्टन पर अपने राजनीतिक अस्तित्व के लिए गंदी राजनीति का सहारा लेने का आरोप लगाया.

    कैप्टन अमरिंदर के मीडिया सलाहकार किया ट्वीट
    पंजाब के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल की ओर से ट्विटर पर साझा किये गये वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री को कथित रूप से तीन कृषि कानूनों की तारीफ करते देखा जा सकता है. ठुकराल ने वीडियो का लिंक ट्विटर पर साझा करते हुये कहा कि सर्वदलीय बैठक से आम आदमी पार्टी के बहिर्गमन के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि वीडियो में केजरीवाल कृषि कानूनों की तारीफ करते दिखायी दे रहे हैं तो अब उनकी सहानुभूति कहां है. ट्वीट में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री का दावा है कि यह वीडियो फर्जी है, हालांकि बात से मुकरने की उनकी आदत से सभी वाकिफ हैं.

    अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब
    केजरीवाल ने ठुकराल के ट्वीट को टैग करते हुये जवाब दिया कि पोस्ट में जिस वीडियो का हवाला दिया गया है उसके साथ छेड़छाड़ की गयी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने के लिये इसका सहारा लिया है जो चौंकाने वाला है. मैं मीडिया से इस वीडियो को प्रसारित और प्रकाशित करने अथवा इस्तेमाल करने से बचने की अपील करता हूं. अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह तत्काल इस वीडियो को वापस नहीं लेते हैं और माफी नहीं मांगते हैं तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा . आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शनकारी किसानों को समर्थन दिया है.

    Tags: Arvind kejriwal, Captain Amarinder Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर