पति से नहीं मिलने देने पर सुनीता केजरीवाल ने LG से पूछा- क्या हम आपके लिए खतरा हैं?

गुरुवार को सुनीता केजरीवाल अपनी सास, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी और सत्येंद्र जैन की पत्नी के साथ उप राज्यपाल के घर जा रही थीं. लेकिन, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और अंदर नहीं जाने दिया.


Updated: June 14, 2018, 11:00 PM IST
पति से नहीं मिलने देने पर सुनीता केजरीवाल ने LG से पूछा- क्या हम आपके लिए खतरा हैं?
सुनीता केजरीवाल अपनी सास, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी और सत्येंद्र जैन की पत्नी के साथ (Image: @KejriwalSunita)

Updated: June 14, 2018, 11:00 PM IST
सोमवार शाम से दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ उप-राज्यपाल आवास (एलजी हाउस) में धरना दे रहे हैं. गुरुवार को सुनीता केजरीवाल अपनी सास, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी और सत्येंद्र जैन की पत्नी के साथ उप राज्यपाल के घर जा रही थीं. लेकिन, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और अंदर नहीं जाने दिया.

इस घटना के बाद सुनीता ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'एलजी साहब, क्या हम चार महिलाएं (सीएम केजरीवाल की मां, उनकी पत्नी, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी, सत्येंद्र जैन की पत्नी) आपकी सुरक्षा में किसी तरह का खतरा हैं? जिसके चलते आप हमें अपने घर की ओर आने वाली सड़क में जाने से क्यों रोक रहे हैं? कृपया हस्तक्षेप करें, और हर किसी को धमकी देने वाला न समझें.'

मंगलवार को सत्‍येंद्र जैन के धरने पर बैठने के बाद बुधवार से दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया है. उन्होंने एलजी अनिल बैजल के सामने कुछ मांगें रखी हैं और कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक वो वहां से नहीं हटेंगे. केजरीवाल के इस लड़ाई में अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी आगे आईं हैं.


Loading...

बता दें कि एक तरफ एलजी हाउस  में पिछले 4 दिनों से अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री धरने पर बैठे हैं. मंगलवार से धरने पर बैठे सत्‍येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने लगी है. उनका शुगर लेवल 47 पहुंच गया है. इसके बावजूद उन्‍होंने कहा है कि वह अनशन जारी रखेंगे. गुरुवार सुबह अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एक बार फिर उपराज्‍यपाल अनिल बैजल के सामने अपनी मांगेें दोहराई.

वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली सचिवालय में बीजेपी सांसद और विधायक CM ऑफिस के बाहर धरना दे रहे हैं. आप विधायक कपिल मिश्रा नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता बीजेपी विधायक जगदीश प्रधान बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा और बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा धरने पर बैठे हैं.

गौरतलब है कि बीजेपी ने तीन मांगें रखी हैं.
1. केजरीवाल नौटंकी बंद करें
2. CM काम पर वापस लौटें
3. दिल्ली की जनता को पानी मिले.

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर