Home /News /nation /

चोरी से पहले दिखा CCTV कैमरा तो ठुमकने लगा चोर

चोरी से पहले दिखा CCTV कैमरा तो ठुमकने लगा चोर

(Image: ANI screengrab)

(Image: ANI screengrab)

एक दुकान में चोरी के लिए आया चोर जैसे ही कैमरे को देखता है मिथुन की तरह नाचने लगता है. वीडियो से ये साफ जाहिर हो रहा है वो कैमरे के सामने जानबूझ कर नाच रहा है

    चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद होने के कई मामले तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन क्या कभी चोरी करने से पहले आपने कैमरे के सामने चोर को नाचते हुए देखा है, शायद नहीं. दिल्ली में नॉवेल्टी सिनेमा के पास कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब चोरी करने से पहले चोर सीसीटीवी को देखते ही मिथुन स्टाइल में बिना म्यूजिक के ही डांस करने लगा.

    एक सामाचार एजेंसी ने चोर का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें एक दुकान में चोरी के लिए आया. वह जैसे ही कैमरे को देखता है मिथुन की तरह नाचने लगता है. वीडियो से ये साफ जाहिर हो रहा है वो कैमरे के सामने जानबूझ कर नाच रहा है.

    शर्ट की बटन खोलकर नाच रहे इस चोर के साथ उसका एक और साथी भी वीडियो में नजर आ रहा है. हालांकि अपनी पहचान छुपाने के लिए वो अपना चेहरा रुमाल से ढंक लेता है. आरोप है कि इस चोर और इसके साथियों ने मिलकर इलाक़े की चार दुकानों में चोरी की और लाखों का सामान लेकर फरार हो गए.



    चोरी करने से पहले दिलखुश अंदाज में झूमता-नाचता हुआ ये चोर अपने एक साथी के साथ दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश करता है और अपने बाकि साथियों को भी आने के लिए इशारा करता है. बिना म्यूजिक के नाच रहे इस चोर को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि उसे पुलिस का कोई खौफ नहीं है और वो मजे से चोरी कर रहा है.

    CCTV कैमरे में रिकॉर्ड इस वीडियो में पहले तो चोर जमकर नाचा और फिर अपने साथियों के साथ आगे बढ़ गया. और सभी लोग मिलकर एक दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश करने लगे. चोरों ने एक के बाद एक इलाके की चार दुकानों के शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए. चोरों की हिमाकत देखिये की चोरी से पहले डांस किया और फिर एक के बाद एक महज 22 मिनट में चार दुकानों के शटर तोड़ कर केश और सामान ले कर फरार हो गए चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Crime report, Delhi, Jewelry Theft

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर