अपना शहर चुनें

States

केजरीवाल से हाईकोर्ट का सवाल- 'ठुल्ला' वाले बयान पर भी क्यों नहीं मांग सकते माफी

File Photo
File Photo

न्यायमूर्ति ने कहा कि अगर केजरीवाल अपने बयानों के लिए अरुण जेटली व अन्य सभी से माफी मांग रहे हैं तो वह पुलिस अधिकारियों के साथ ऐसा करके मामले का हल क्यों नहीं निकाल सकते

  • Share this:
दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि वे पुलिसकर्मियों के लिए ‘ठुल्ला’ शब्द इस्तेमाल करने के लिए एक कॉन्स्टेबल से माफी क्यों नहीं मांग सकते हैं?

केजरीवाल की एक याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस अनु मल्होत्रा ने कहा कि अगर केजरीवाल अपने बयानों के लिए अरुण जेटली और अन्य सभी से माफी मांग रहे हैं तो वह पुलिस अधिकारियों के साथ ऐसा करके मामले का हल क्यों नहीं निकाल सकते. इस पर केजरीवाल के वकील ने कहा कि वह इस पर केजरीवाल से बात करेंगे.

अदालत ने यह फैसला केजरीवाल की एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सुनाया, जिसमें एक कांस्टेबल द्वारा दाखिल आपराधिक मानहानि के मामले में उन्हें तलब करने के निचली अदालत के आदेश को रद्द करने की मांग की गयी थी. इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 मई की तारीख तय की गई है.



गौरतलब है कि केजरीवाल ने पिछले कुछ दिनों में जेटली, पंजाब के नेता बिक्रम मजीठिया और अन्य लोगों से उनके खिलाफ की गई अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है.
ये भी पढ़ेंः

आगरा: CM केजरीवाल में जागा आंबेडकर प्रेम, भाषण से पहले बोले- जय भीम

माफी मांगने के मामले में कौन है आगे, जकरबर्ग या केजरीवाल?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज