लाइव टीवी

दिल्ली हाईकोर्ट का कुणाल कामरा की याचिका पर सुनवाई से इनकार, कहा- ऐसे आचरण की अनुमति नहीं दे सकते

भाषा
Updated: March 20, 2020, 1:45 PM IST
दिल्ली हाईकोर्ट का कुणाल कामरा की याचिका पर सुनवाई से इनकार, कहा- ऐसे आचरण की अनुमति नहीं दे सकते
उड़ान के दौरान एक वरिष्‍ठ पत्रकार से दुव्‍यवहार के कारण कॉमेडियन कुणाल कामरा पर हवाई यात्रा प्रतिबंध लगे हुए हैं.

दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High court) ने कहा कि वह मामले पर सुनवाई नहीं करेगी क्योंकि इसमें कार्रवाई के कई मुद्दों को उठाया गया है

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi Highcourt) ने विमान में यात्रा के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) से दुर्व्यवहार करने के कारण इंडिगो, विस्तारा और अन्य एयरलाइनों द्वारा हास्य कलाकार कुणाल कामरा (Kumar Kamra) पर विमान में यात्रा करने पर लगाए गए प्रतिबंध को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करने से इनकार कर दिया.

जस्टिस नवीन चावला ने कामरा के व्यवहार के प्रति असहमति व्यक्त करते हुए कहा कि विमान में इस तरह के आचरण की अनुमति नहीं दी जा सकती है. अदालत ने कामरा को किसी भी एयरलाइन से यात्रा करने की मंजूरी देने के लिए अंतरिम निर्देश देने का मौखिक अनुरोध भी अस्वीकार कर दिया.

अदालत ने कहा कि वह मामले पर सुनवाई नहीं करेगी क्योंकि इसमें कार्रवाई के कई मुद्दों को उठाया गया है. अदालत द्वारा सुनवाई से इनकार किए जाने के बाद कामरा के वकीलों ने याचिका वापस लेने और इंडिगो द्वारा लगाए प्रतिबंध के खिलाफ अपीलीय प्राधिकरण का रुख करने की अनुमति मांगी.

यह भी पढ़ें: - 



अमेरिका में शर्मनाक है कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच का तौर तरीका
यूपी-112 का घरेलू हिंसा के खिलाफ अभियान, Corona को दबाएं, अपनी आवाज़ नहीं
कैसे पकड़े गए थे निर्भया केस के दरिंदे, तत्कालीन CP नीरज कुमार की जुबानी


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर