होम /न्यूज /राष्ट्र /दिल्‍ली: इंडियन पब्लिक स्‍कूल में बम की धमकी निकली गलत, पुलिस ने आनन-फानन में खाली कराया स्‍कूल

दिल्‍ली: इंडियन पब्लिक स्‍कूल में बम की धमकी निकली गलत, पुलिस ने आनन-फानन में खाली कराया स्‍कूल

दिल्‍ली पुलिस ने बम की सूचना मिलने पर स्‍कूल को खाली कराते हुए तलाशी ली. ( सांकेतिक फोटो)

दिल्‍ली पुलिस ने बम की सूचना मिलने पर स्‍कूल को खाली कराते हुए तलाशी ली. ( सांकेतिक फोटो)

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली (Delhi) के डिफेंस कालोनी के इंडियन पब्लिक स्‍कूल में बम होने की सूचना फर्जी निकली. इसके संबं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दिल्‍ली के एक स्‍कूल में बम की सूचना
दिल्‍ली पुलिस ने स्‍कूल खाली कराया, तलाशी ली
स्‍कूल में नहीं मिला कोई बम, ईमेल की जांच शुरू

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली (Delhi) के पॉश इलाके के इंडियन पब्लिक स्‍कूल में बम होने की सूचना गलत निकली है. हालांकि डिफेंस कॉलोनी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्‍कूल को खाली करा लिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, तत्‍काल बम निरोधक दस्‍ता और डॉग स्‍क्‍वायड समेत पुलिस कर्मी स्‍कूल पहुंच गए थे. स्‍कूल को खाली कराने के बाद सघन तलाशी ली गई थी, लेकिन कोई बम नहीं मिला. अब साइबर टीम बम की सूचना देने वाले ईमेल की जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस के अफसर ने बताया कि बीआरटी मार्ग पर सादिक नगर में स्थित स्कूल की आधिकारिक ई-मेल आईडी पर दोपहर 1.19 बजे एक मेल आया कि स्कूल परिसर में एक बम है. इसके तुरंत बाद दिल्‍ली पुलिस एक्‍शन में आई और उसने स्‍कूल पहुंच कर वहां सघन तलाशी ली. इसमें कोई बम या विस्‍फोटक नहीं मिला.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को मिले ईमेल में दिल्ली के सादिक नगर स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में बम रखे होने की सूचना दी गई थी. उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई और बम निष्क्रिय करने वाला दस्ता और खोजी कुत्तों का दस्ता मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि स्कूल परिसर को खाली करवाकर उसकी गहन तलाशी ली गई. हालांकि, वहां से कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

अधिकारी ने बताया कि यह किसी की शरारत मालूम होती है. उन्होंने कहा कि ईमेल की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Delhi, Delhi police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें